logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

साउथ इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमाने उतरेंगे ये कलाकार, दिखाएंगे एक्टिंग का दम

फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स अब बॉलीवुड फिल्मों के बजाय साउथ इंडस्ट्री में नज़र आने वाले हैं. इस फहरिस्त में करीना से लेकर आलिया भट्ट तक का नाम शामिल है.

Updated on: 19 Oct 2021, 12:29 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री और साउथ सिनेमा का नाता सालों का है. जहां एक तरफ साउथ के स्टार्स ने बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है, तो वहीं कई बॉलीवुड स्टार्स ने साउथ इंडस्ट्री में भी हाथ आजमाने की कोशिश की है. आने वाले समय में हम बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स को साउथ के सुपरस्टार्स के साथ काम करते हुए देखने वाले हैं. आज हम आपको उन्हीं एक्टर्स के बारे में बताने वाले हैं, जो अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में साउथ फिल्मों में नज़र आने वाले हैं. इस फहरिस्त में कपूर खानदान की बेटी से लेकर बहू तक का नाम शामिल है. 

करीना कपूर खान
हाल ही में साउथ सुपरस्टार प्रभास ने अपनी नई फिल्म 'स्पिरिट' का ऐलान किया था, जिसे संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्ट कर रहे हैं. उस दौरान खबरें आ रही थी बेबो प्रभास के साथ रोमांस करते नज़र आएंगी. हालांकि, फिलहाल बताया जा रहा है कि करीना इस फिल्म में विलेन का किरदार निभाएंगी. 

दीपिका पादुकोण 
दीपिका भी साउथ सिनेमा के अपने प्रोजेक्ट 'के' में प्रभास के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में हैं. ये एक साइंस फिक्शन फिल्म है, जिसका निर्देशन नाग आश्विन ने किया है.

कृति सेनन
एक्ट्रेस भी साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' में सीता का रोल निभाएंगी. इनके अलावा सनी सिंह निज्जर और सैफ अली खान भी लीड रोल में होंगे.  

ऐश्वर्या राय बच्चन
ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन मणि रत्नम की फिल्म 'पोन्नीयन सेल्वन' में लीड रोल में नज़र आएंगी. उनके साथ फिल्म  'अपरिचित' के एक्टर विक्रम स्क्रीन शेयर करेंगे. फिल्म में फैंस ऐश्वर्या को डबल रोल में देखने वाले हैं. 

रवीना टंडन
बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म 'केजीएफ 2' में काम कर रही हैं. इस फिल्म में रवीना का बिल्कुल अलग अंदाज़ देखने को मिलेगा. रवीना भारत की प्रधानमंत्री का रोल निभाएंगी. उनके साथ संजय दत्त विलेन के रोल में दिखेंगे.

अनन्या पांडे
बॉलीवुड इंडस्ट्री में हाल ही में अपना करियर शुरु करने वाली एक्ट्रेस अनन्या साउथ इंडस्ट्री में भी डेब्य करने वाली हैं. अनन्या पैन इंडिया फिल्म 'लीगर' में सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ काम कर रही हैं. 

आलिया भट्ट
आलिया अपने अपकमिंक साउथ प्रोजेक्ट में 'आरआरआर' में स्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ नज़र आएंगी. फिल्म में अजय देवगन भी साथ दिखेंगे. इस फिल्म को बाहुबली डायरेक्टर एसएस राजमौली डायरेक्ट कर रहे हैं.

मृणाल ठाकुर
एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर भी अपने साउथ डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. वह सुपरस्टार दुलकर सलमान की अपकमिंग फिल्म में सीता का किरदार निभाती नज़र आएंगी.