logo-image

बॉलीवुड में Item Song करने के बाद लापता हुईं ये एक्ट्रेसेस, अब ऐसा है इनका हाल

बॉलीवुड में कई हीरोइन 1 आइटम सॉन्ग के बदले कई करोड़ रूपए भी लेती हैं. वहीं कई सारी अभिनेत्रियों ऐसे भी हैं जिन्होंने एक आइटम सॉन्ग करने के बाद दूसरी फ़िल्म में या फिर कोई गाने में चांस न मिलने के कारण बॉलीवुड छोड़ना पड़ा.

Updated on: 15 Feb 2022, 06:12 PM

New Delhi:

बॉलीवुड में कई सारी एक्ट्रेसेस आइटम सॉन्ग के बाद काफी फेमस हो जाती हैं. बॉलीवुड में आइटम सांग बहुत पॉपुलर भी है. कई सारे ऐसे आइटम सांग है जो आज के टाइम पर बहुत फेमस हुए हैं. और कुछ ऐसे हैं जिनको आज भी याद करके लोग उनपर थिरकते हैं. बॉलीवुड में कई हीरोइन 1 आइटम सॉन्ग के बदले कई करोड़ रूपए भी लेती हैं. वहीं कई सारी अभिनेत्रियों ऐसे भी हैं जिन्होंने एक आइटम सॉन्ग करने के बाद दूसरी फ़िल्म में या फिर कोई गाने में चांस न मिलने के कारण बॉलीवुड छोड़ना पड़ा. तो कई अभिनेत्रियों ऐसी भी हैं जिन्होंने शादी रचा ली. आईए जानतें हैं कौन सी है ऐसी अभिनेत्रियां. 

यह भी पढ़ें- फिटनेस फ्रिक होते हुए भी Samantha को थी ये खतरनाक बीमारी, खुद बयां की थी दास्तां

मान्यता दत्त-

2003 में बनी में हिट आइटम नंबर गाना ‘गंगाजल’ से मशहूर हुई मान्यता दत्त को इसी गाने से पहचान मिली थी.  मान्यता ने बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त से शादी की है और अब वह संजय दत्त के प्रोडक्शन की CEO हैं. शादी के बाद से ही मान्यता बॉलीवुड से दूर हो गई थी. 

हेज़ल कीच-

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान ख़ान के साथ फ़िल्म बॉडीगार्ड में काम कर चुकी है हेज़ल कीच को पहचान फ़िल्म मैक्सिमम के गाने ‘ आ अंते अमलापुरम’ से मिली थी. जिसमे उन्होंने गोल्डन रंग की ड्रेस पहन कर सबका दिल लूट लिया था. उनका करियर बॉलीवुड में इतना कुछ ख़ास नहीं था. बाद में उन्होंने क्रिकेटर युवराज सिंह से शादी रचा ली थी. हालांकि इनकी लव स्टोरी काफी इंट्रेस्टिंग थी. 

दिक्षा कौशल

दिक्षा कौशल भले ही बॉलीवुड और लाइमलाइट से काफ़ी दूर चली गई है लेकिन उन्होंने साल 2015 में ऐश्वर्या राय की फ़िल्म जज़्बा में ‘आज रात का सीन बना ले’ आइटम नंबर आज भी लोग सुनते हैं और उसपर थिरकते हैं. इस गाने के बाद अभिनेत्री बॉलीवुड से दूर चली गई.

क्लाउडिया

क्लाउडिया ने भी बॉलीवुड के एक गाने में आइटम सॉन्ग किया था जिसके बाद से वो फिर बॉलीवुड में नहीं दिखी. उन्होंने अक्षय कुमार की फ़िल्म खिलाड़ी में बलमा गाने पर डान्स किया था. इस गाने के बाद क्लॉडिया बॉलीवुड में नहीं दिखीं. 

यह भी पढ़ें- 100 करोड़ के घर के मालिक हैं Pushpa Raj, जानिए Allu Arjun की आलिशान जिंदगी के बारें में