logo-image

इन एक्ट्रेसेस को मिलता है एक्टर्स से भी ज्यादा पैसा

बॉलीवुड में कुछ एक्ट्रेस भारी भरकम रकम (Bollywood highest paid actress) किसी भी फिल्म को करने के लिए लेती हैं. इनकी डिमांड सुन किसी के भी कान खड़े हो जाएंगे.

Updated on: 02 Jan 2022, 07:29 PM

मुंबई:

बॉलीवुड में कुछ एक्ट्रेस भारी भरकम रकम (Bollywood highest paid actress) किसी भी फिल्म को करने के लिए लेती हैं. इनकी डिमांड सुन किसी के भी कान खड़े हो जाएंगे. इनकी फीस किसी एक्टर्स से कम नहीं है और ये फीस उन्हें यूं ही नहीं मिलती. इन एक्ट्रेसेस के काम को देखकर ही फिल्म मेकर्स ने उनकी डिमांड को पूरा किया है. आज की डेट में एक्ट्रेसेस ने अपने काम के चलते यह साबित कर दिया है कि उन्हें फिल्में हिट कराने के लिए लीड एक्टर की जरूरत नहीं है. ऐसे में नजर डालते हैं उन एक्ट्रेसेस पर जो खुद अपने दम पर फिल्में चला कर मोटी रकम (Bollywood highest paid actress)वसूलती हैं.


प्रियंका चोपड़ा 

 प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) फिल्म इंडस्ट्री की जानी- मानी एक्ट्रेस है. इन्होंने बॉलीवुड के साथ- साथ हॉलीवुड में भी अपने एक्टिंग का दम दिखाया. इनकी फिल्में अक्सर चर्चा में बनी रही. फैंस ने इनकी फिल्मों को प्यार भी खूब दिया. लेकिन अगर आप एक्ट्रेस (Priyanka Chopra)के फिल्म की फीस की बात करे तो वो एक फिल्म के 15 से 20 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं.

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण  (Deepika Padukone) की अगर बात की जाए तो कौन निर्माता नहीं चाहता उन्हें अपनी फिल्मों में लेना. एक्ट्रेस (Deepika Padukone) ने कई बड़ी फिल्में करके अपनी फीस डिमांड भी बढ़ा ली है. एक्ट्रेस (Deepika Padukone) को एक फिल्म के लिए 15 से 30 करोड़ रुपए दिए जाते हैं. जो कोई आम रकम नहीं है. 

कंगना रनौत
बॉलीवुड में अपने बेबाक बयान के चलते हमेशा चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की डिमांड भी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है.  अपने एक्टिंग से लोहा मनवाने वाली एक्ट्रेस  (Kangana Ranaut) की डिमांड सुन आप भी चौंक जाएंगे. तो चलिए हम आपको बता ही दे कि एक्ट्रेस  (Kangana Ranaut)की फीस डिमांड कितनी हैं. कंगना एक फिल्म के लिए 15 से 27 करोड़ रुपए तक चार्ज करती हैं.