logo-image

Viral Photo: विराट-अनुष्का के घर गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंचे ये एक्टर, देखें तस्वीर 

स्टार कपल अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) के घर में अनुष्का की 'चकदा एक्सप्रेस' के को-स्टार अंशुल चौहान ने बप्पा से आशीर्वाद लेने के लिए मुंबई में जोड़े के घर का दौरा किया.

Updated on: 21 Sep 2023, 06:56 AM

New Delhi:

Virat Kohli - Anushka Sharma: बहुत सारे भारतीयों की तरह, कई बॉलीवुड अभिनेता भी गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2023) के शुभ अवसर का इंतजार कर रहे थे. 19 सितंबर को मनाए गए इस त्योहार में कई सेलेब्स ने अपने घरों में भगवान गणेश की मूर्ति का स्वागत किया. इनमें स्टार कपल अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) भी शामिल थे. हाल ही में, अनुष्का की 'चकदा एक्सप्रेस' के को-स्टार अंशुल चौहान ने बप्पा से आशीर्वाद लेने के लिए मुंबई में जोड़े के घर का दौरा किया.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर गणपति दर्शन के लिए पहुंचे अंशुल चौहान
फिल्मों से 5 साल के ब्रेक और अपने बच्चे वामिका कोहली को जन्म देने के बाद, अनुष्का शर्मा फिल्म चकदा 'एक्सप्रेस' से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी. फिल्म में एक्ट्रेस अंशुल चौहान के साथ स्क्रीन टाइम शेयर करेंगी. इस मौके पर, अंशुल को जोड़े के घर जाते देखा गया. चौहान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर स्टार जोड़े और उनके छोटे गणेश के साथ एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर में, एक्ट्रेस को पेस्टल रंग का अनारकली सूट पहने देखा गया, जबकि अंशुल ट्रेडिशनल आउटफिट में उनके बगल में खड़े थे. भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने भी हल्के पीले रंग का कुर्ता पहना था. उनके साथ, एक और व्यक्ति को विराट के बगल में देखा गया जब उन्होंने भगवान गणेश की मूर्ति के सामने खड़े होकर कैमरे के लिए पोज दिया.

चकदा 'एक्सप्रेस के बारे में 
बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'चकदा' एक्सप्रेस भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी के जीवन और स्ट्रगल को दर्शाती है. फिल्म में रेणुका शहाणे, कौशिक सेन और महेश ठाकुर भी लीड रोल में हैं.

यह भी पढ़ें - Disha Parmar Delivery: मां बनीं टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार, गणेश उत्सव पर घर आई नन्ही परी

अनुष्का शर्मा का वर्क फ्रंट
अभिनेता-निर्माता अपनी छोटी बेटी वामिका की देखभाल में बिजी हैं, जो दिसंबर 2017 में शादी के बाद 11 जनवरी, 2021 को उनके जीवन में आई. अपनी बेटी के आगमन से पहले, अनुष्का ने शाहरुख खान के साथ फिल्म जीरो में काम किया था. उन्होंने 2020 में फिल्म बुलबुल का निर्माण किया था. मनोवैज्ञानिक ड्रामा फिल्म कला में एक कैमियो भूमिका निभाने के बाद, अनुष्का चकदा 'एक्सप्रेस' के साथ बड़े पर्दे पर अपने एक्टिंग से हमें खुश करेंगी. फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा अभी नहीं की गई है.