News Nation Logo
Banner

साल 2022 में बड़े परदे पर रिलीज़ होंगी ये 10 बड़ी फिल्में, कई एक्टर्स का होगा ComeBack

आपको रूबरू कराते हैं उन बड़ी फिल्मों से जो अगले साल आपको बड़े परदे पर दिखेंगी. वहीं आने वाले साल में कई ऐसी बड़ी फिल्में हैं जो आपके दिलों पर राज करने वाली हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 19 Dec 2021, 12:30:08 PM
movies

साल 2022 में बड़े परदे पर रिलीज़ होंगी ये 10 बड़ी फिल्में (Photo Credit: Newsnation)

New Delhi:  

नया साल आने में कुछ ही दिन हैं. सबसे ज्यादा बेसब्री लोगों में इस बार नए एक्टर्स को उन को- स्टार्स ( Co-Stars) के साथ देखने की है जो पहली बार एक दुसरे के सामने आएंगे. आए दिन आपके चहिते सितारे इंस्टाग्राम से लेकर फेसबुक तक अपनी आने वाली फिल्मों के बारें में कुछ न कुछ बातें शेयर करते हैं. वहीं आने वाले साल में कई ऐसी बड़ी फिल्में हैं जो आपके दिल राज़ करने आने वाली है. कोरोना काल में लोगों ने थिएटर से लेकर बहार तक जाना बंद कर दिया था. ऐसे में फिल्मों का क्रेज भी थोड़ा कम हो गया था. लेकिन बॉलीवुड के डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर लगातार कोशिश में रहे कि वो अपने फैंस को कुछ मसाले दार मूवी दे पाए. चलिए आपको रूबरू कराते हैं उन बड़ी फिल्मों से जो अगले साल आपको बड़े परदे पर दिखेंगी. 

यह भी पढ़ें- सोनम कपूर का Oops Moment कैमरे में हुआ कैद, Video हो रहा वायरल

-बात करते हैं धर्मा प्रोडक्शंस की लंबे समय से चर्चा में रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की. रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन की फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है. फिल्म 9 सितंबर 2022 को बड़े परदे पर रिलीज़ होगी. 

-सलमान खान और कटरीना कैफ स्टार फिल्म ‘टाइगर 3’ भी अगले साल 2022 में रिलीज होगी. फिल्म में विलेन के रूप में इमरान हाशमी भी नजर आएंगे. एक्शन थिलर फिल्म के निर्देशक मनीष शर्मा हैं.

-लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर दिखने वाले हैं. कह सकते हैं की उनका कम बैक इसी मूवी से है. उनके साथ फिल्म में करीना कपूर नज़र आएँगी. यह फिल्म बैसाखी के मौके पर यानी 14 अप्रैल को रिलीज होगी. इस फिल्म के निर्देशक अद्वैत चंदन हैं.

-निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘पठान’ भी काफी  चर्चा में है. इसमें शाहरुख़ नज़र आएंगे. शाहरुख की आखिरी फिल्म 2018 में ‘जीरो’ आई थी. इसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम होंगे. देखना ये है की ये ट्राइओ धमाका कर पाता है या नहीं. 

-यशराज बैनर की फिल्म ‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में हैं. उनके साथ वाणी कपूर और संजय दत्त लीड रोल में हैं. करण मल्होत्रा इस फिल्म के के निर्देशक हैं. फिल्म 18 मार्च 2022 को बड़े परदे पर रिलीज़ होगी. 

यह भी पढ़ें- Nora Fatehi और सुकेश की चैट ने खोली सारी पोल, महंगे तोहफों की लंबी-चौड़ी फेहरिस्त

-अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘पृथ्वीराज’ अगले साल 21 जनवरी को रिलीज होगी. फिल्म से पूर्व विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. इसमें वह राजकुमारी संयोगिता का किरदार निभा रही हैं. यशराज बैनर की इस फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है.

-संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ 18 फरवरी को रिलीज होगी. फिल्म में आलिया भट्ट, अजय देवगन, इमरान हाशमी और हुमा कुरैशी का रोल है. 

-आर्टिकल 15’ के बाद एक बार फिर से आयुष्मान खुराना और अनुभव सिन्हा फिल्म ‘अनेक’ से साथ आए हैं. फिल्म की रिलीज डेट 31 मार्च है. 

-बाहुबली’ फेम निर्देशक एसएस राजामौली एक बार फिर से पीरियड एक्शन फिल्म ला रहे हैं. फिल्म ‘आरआरआर’ में एनटी रामा राव जूनियर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट हैं. यह फिल्म 7 जनवरी को बड़े परदे पर रिलीज़ होगी. हालांकि इस फिल्म की चर्चा पहले से ही कई बार हो चुकी है. 

 

First Published : 19 Dec 2021, 12:15:19 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.