News Nation Logo

पिता के साथ तुलना दबाव बढ़ाता है: सिद्धार्थ महादेवन

सिद्धार्थ का कहना है कि इंड्सट्री में अपनी पहचान बनाने के बावजूद उन पर हमेशा इस बात दबाव रहता है कि वो शंकर महादेवन के बेटें हैं।

News Nation Bureau | Edited By : Sankalp Thakur | Updated on: 22 Sep 2016, 05:33:39 PM
फाइल फोटो

नई दिल्ली:

भाग मिल्खा भाग फिल्म का  सुपरहिट गाना "ज़िन्दा, हूं मैं" गाने वाले सिद्धार्थ महादेवन ने वॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। उन्होंने 'भाग मिल्खा भाग" और "दिल धड़कने दो" जैसे फिल्म के लिए सुपरहिट गाने गए है । सिद्धार्थ का कहना है कि इंड्सट्री में अपनी पहचान बनाने के बावजूद उन पर हमेशा इस बात दबाव रहता है कि वो शंकर महादेवन के बेटें हैं।

सिद्धार्थ का कहना है कि उनके पिता एक लिविंग लेजेंड है और जब लोग सिद्धार्थ की तुलना उनके पिता से करते हैं और साथ ही ये उम्मीद करते हैं कि वो भी उसी स्तर का संगीत लोगों को दे तो ये उनके लिए काफी चैलेंजिंग होता है।हालांकि सिद्धार्थ ने ये भी कहा कि इस तरह की तुलना उन्हें और मेहनत करने के लिए प्रेरित करती है।

उन्होंने कहा " मेरे पिता हमेशा ओरिजनल रहने की सलाह देते हैं और कहते है कि जिस तरह का संगीत पसंद हो उसी तरह की संगीत के तरफ जाओ, मैं ऐसा ही करता हूं।

अपनी कामयाबी के बारे में उन्होंने कहा " मैंने कभी सोचा नहीं था कि मुझे फरहान अख़तर की फिल्म भाग मिल्खा भाग में ज़िंदा गीत गाने को मिलेगा, जो मेरी पहचान बन जाएगी"।

सिद्धार्थ ने" दिलवाले" , "धूम3" , में भी गाया है। हाल में ही रिलिज हुई "मिर्जिया" में तीन गवाह भी गाया है जिसको जमकर तारीफे मिली।

First Published : 22 Sep 2016, 04:44:00 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो