logo-image

फिल्म Pushpa 2 को लेकर फैंस के लिए आई बड़ी खुश खबरी, जोर- शोर से चल रहा है काम

'पुष्पा 2: द रूल' (Pushpa:The Rule) के सीक्वल का निर्माण किया जा रहा है, जिसकी तैयारी जोर- शोर से चल रही है.  

Updated on: 27 Aug 2022, 11:32 AM

नई दिल्ली :

पुष्पा: द राइज' (Pushpa the Rise)- पार्ट 1  एक 2021 भारतीय तेलुगु -भाषा की एक्शन ड्रामा फिल्म है, जो 'सुकुमार' (Sukumar) द्वारा लिखी और निर्देशित की गई हें, इस फिल्म ने सबका दिल जीत लिया था, इस फिल्म का एक डायलॉग 'पुष्पा राज झुकेगा नहीं साला' (pushpa raj jhukega nahi sala) हर इंसान के मूंह पर था. यही नहीं इस फिल्म ने ₹398 करोड़ कमाए साथ ही, 'पुष्पा' बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही, तथा 2021 की सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई, इस फ़िल्म में 'अल्लू अर्जुन' (Allu Arjun),'रश्मिका मंदाना' (Rashmika Mandanna) और 'फहद फासिल' (Fahadh Faasil) (उनके तेलुगु डेब्यू में) टाइटैनिक  कैरेक्टर के रूप में दिखे थे. वहीं सुनने में आया है कि- 'पुष्पा 2: द रूल' (Pushpa:The Rule)के सीक्वल का निर्माण किया जा रहा है. जानिए क्या हैं 'पुष्पा 2' की अपडेट ? 

'पुष्पा: द रूल' (Pushpa:The Rule), 2 सितंबर के तीसरे हफ्ते से फ्लोर पर जाएगी-

'पुष्पा: द राइज' (Pushpa the Rise)- पार्ट 1 आने के बाद से लोगो में 'पुष्पा: द रूल' आने का इंतजार और बढ़ गया हें, लेकिन अब इंतजार की घड़ी खत्म हुई, सुनने में आया हें कि 'पुष्पा 2' सितंबर के तीसरे हफ्ते से फ्लोर पर जाएगी. यह फिल्म 'अल्लू अर्जुन' के टाइटैनिक कैरेक्टर और 'फहद फासिल' के कैरेक्टर के बीच कुछ रोमांचक फेसऑफ का वादा करती है, सुत्रों के मुताबिकनिर्देशक 'सुकुमार' स्क्रिप्ट पर कड़ी मेहनत करने के बाद सितंबर में फिल्मों को शुरू करेंगें. वहीं 'सुकुमार' नें 'पुष्पा 2' के लिए पूजा समारोह की योजना बनाई लेकिन इस पूजा में 'बनी' (अल्लू अर्जुन) और 'रश्मिका' शामिल नहीं हो पाऐंगें क्योंकि इस वक्त 'बनी' न्यूयॉर्क में हें, और अगले तीन महीनों तक कोई शुभ तिथि भी नहीं है. 

'पुष्पा 2' (Pushpa 2) के म्यूजिक पर चल रहा जोर-शोर से काम - 

'पुष्पा: द राइज' - पार्ट 1 में एक्शन, कहानी से लेकर लोगो ने संगीत को भी बहुत पसंद किया, यही नहीं इस फिल्म के कुछ गाने जैसे - 'सामी'  श्रीवल्ली' और  'ऊ अंटावा'  पूरे देशभर में पसंदीदा रहें, यहां तक की इसकी रील्स ने तो सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रखा था. और फिर 'अल्लू अर्जुन' का 'पुष्पा' स्टाइल भी जमकर हिट रहा. वहीं बात करे 'पुष्पा 2' के  म्यूजिक की तो इसपर भी काफी जोर- शोर से काम चल रहा है.  

यह भी जानिए -   डिजाइनर Kunal Rawal के पार्टी में Arjun Malaika हुए कोजी, वीडियो हुआ वायरल