logo-image

Payal Ghosh Statement: 'बॉलीवुड में खून पीने वाले राक्षस हैं...' इस हीरोइन ने खोले फिल्म इंडस्ट्री के काले चिट्ठे

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आए दिन कोई ना कोई कंट्रोवर्सी चलती रहती हैं. इस इंडस्ट्री में काम करने वाले अभिनेता ही बॉलीवुड की सच्चाई से वाकिफ हैं.

Updated on: 09 Apr 2023, 04:19 PM

New Delhi:

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आए दिन कोई ना कोई कंट्रोवर्सी चलती रहती हैं. इस इंडस्ट्री में काम करने वाले अभिनेता ही बॉलीवुड की सच्चाई से वाकिफ हैं. हाल ही में, पॉपुलर शो 'साथ निभाना साथिया' फेम पायल घोष जिन्होंने अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था और उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज की थी ने मीडिया के सामने बॉलीवुड की  पोल- पट्टी खोलकर रख दी. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड इंडस्ट्री की जमकर खिंचाई की और इंडस्ट्री की सच्चाई सबको बताई. 

एक मीडिया पोर्टल से बातचीत के दौरान, पायल घोष ने बॉलीवुड की तुलना एंटीक्रिस्ट सदस्यों से की और कहा, “बॉलीवुड में लोग तुम्हें मार के, खून निकालके दूसरे को पिलाते हैं. एंटीक्रिस्ट में नहीं होता है... कि जो नेता है वो इंसान को मार के सब खून पिलाते हैं- वैसे बॉलीवुड के लोग हैं. तो मुझे बहुत बुरा लगा. अभी भी बहुत गुस्सा हो जाती हूं कि ये लोग बहुत महिला सशक्तिकरण की बात करते हैं, पर खुद इतने गंदे और बदमाश इंसान हैं और खून पिलाते हैं, ठीक वैसे ही बॉलीवुड में भी लोग करते हैं. तो मुझे बहुत बुरा लगा. मुझे अब भी गुस्सा आता है कि वो लोग महिला सशक्तिकरण की बात करते हैं, लेकिन खुद बहुत बुरे हैं. ”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे कभी-कभी बहुत गुस्सा आता है और अपना गुस्सा व्यक्त भी करता हूं लेकिन मैं आपसे कह रहा हूं, बॉलीवुड कम से कम 50-60% भ्रष्ट है. प्रियंका चोपड़ा की हालिया 'बॉलीवुड में कोने वाली' कमेंट पर उनके विचारों के बारे में पूछे जाने पर, एक्ट्रेस ने जवाब दिया, "बॉलीवुड की वास्तविक प्रकृति को हर कोई जानता है, वे च*किंग अ** होल हैं. यह कहने के लिए क्षमा करें. "

यह भी पढ़ें- Jaya Bachchan Birthday: मां के जन्मदिन पर अभिषेक बच्चन ने लुटाया प्यार, शेयर की Throwback फोटो

इस बीच, पायल घोष के वर्क फ्रंट की बात करें तो,  अब एक्ट्रेस फिलहाल अभिनेता-कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के साथ अपनी नई फिल्म 'रेड' के रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं. अपनी आने वाली फिल्म में पायल एक एस्कॉर्ट की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जिसमें कॉमेडियन-अभिनेता कृष्णा अभिषेक भी नजर आने वाले हैं. कहा जाता है कि शक्ति कपूर की भी फिल्म में एक प्रमुख भूमिका है. फिल्म की कहानी एक कॉलेज गर्ल के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक गृहिणी बन जाती है और बाद में एक एस्कॉर्ट में बदल जाती है.