logo-image
लोकसभा चुनाव

Anupam Kher robbery: अनुपम खेर के मुंबई ऑफिस चोरी मामले में दो गिरफ्तार, सीरियल चोर निकले आरोपी

अनुपम खेर के मुंबई स्थित ऑफिस में बुधवार की रात चोरी हो गई, जिसकी खबर एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के जरिए शेयर की है.

Updated on: 22 Jun 2024, 11:29 AM

नई दिल्ली:

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि बुधवार रात मेरे मुंबई ऑफिस में चोरी हो गई. अब इस मामले में मुंबई पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. बीते दिन जब एक्टर को खबर मिली थी कि उनके ऑफिस में चोरी हो गई है तो, उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस बारे में एक वीडियो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी थी. अब मुंबई पुलिस ने इन चोरों को गिरफ्तार कर लिया है, जिन्होंने एक्टर के ऑफिस में चोरी की थी.

समाचार एजेंसी एएनआई ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें लिखा है कि, अभिनेता अनुपम खेर के कार्यालय में चोरी करने के आरोप में दो लोगों - माजिद शेख और मोहम्मद दलेर बहरीम खान - को अंबोली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. ये दोनों सीरियल चोर हैं और शहर के अलग-अलग इलाकों में चोरी करते हैं. वहीं बीते दिन एक्टर ने बताया कि चोरों ने सिर्फ़ नकदी ही नहीं, बल्कि सेंटिमेंटल वैल्यू वाली चीज़ें भी चुरा ली हैं. चोर फिल्म 'मैंने गांधी को नहीं मारा' का नेगेटिव भी ले गए हैं, जो उनके दिल के बेहद करीब है, जिससे वह काफी दुखी हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम खेर के ऑफिस में चोरी

एक मीडिया एंजेसी से बात करते हुए एक्टर ने बताया कि "चोर मुंबई में मेरे सबसे पुराने दफ़्तर में घुस गए, जहां मैंने अपना स्कूल शुरू किया था. मेरा अकाउंट ऑफ़िस अभी भी वहीं है. उन्होंने ग्रिल और दूसरे दरवाज़े तोड़ दिए, पूरे दफ़्तर की तिजोरी ले गए, जिसमें छोटी-मोटी नकदी थी क्योंकि मैं अपनी निर्देशित तन्वी द ग्रेट की शूटिंग कर रहा था." खबर मिलने के बाद एक्टर ने इसके जानकारी पुलिस में दी है. उन्होंने आगे बढ़कर एफआईआर दर्ज कराई है. 

चोरों ने चुरा ली एक्टर की ये पसंदीदा चीज

एक्टर ने आगे बताया कि, "तिजोरी में 4 लाख से ज़्यादा नकद और एक बैग था, जिसमें मेरे प्रोडक्शन की फ़िल्म 'मैंने गांधी को नहीं मारा' के नेगेटिव थे. जिसे वह अपने साथ ले गए. चूंकि यह एक पुरानी इमारत है, इसलिए पुलिस को बगल की इमारत से सीसीटीवी फुटेज का इस्तेमाल करना पड़ा. उन्हें दो लोगों के कुछ फुटेज भी मिले हैं. उम्मीद है कि पुलिस उन्हें पकड़ लेगी और मैं यह भी उम्मीद कर रहा हूं कि उन्होंने फ़िल्म के नेगेटिव को नुकसान नहीं पहुंचाया होगा. यही बात मुझे परेशान कर रही है.