logo-image

प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव की फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' का दमदार ट्रेलर रिलीज

फिल्म के ट्रेलर में राजकुमार राव एक रईस परिवार के बेटे की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं वहीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) उनकी गर्लफ्रेंड के किरदार में हैं

Updated on: 22 Dec 2020, 04:40 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) स्टारर फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' (The White Tiger) का ट्रेलर आज मंगलवार को रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर में राजकुमार राव एक रईस परिवार के बेटे की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं वहीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) उनकी गर्लफ्रेंड के किरदार में हैं. फिल्म में एक्टर आदर्श गौरव भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: मालदीव से छुट्टियां मना कर लौटीं रकुल प्रीत सिंह को हुआ कोरोना

आदर्श गौरव  के किरदार का नाम फिल्म में बलराम है जो कि राजकुमार राव के यहां बतौर ड्राइवर काम कर रहा है और एक्टर से काफी प्रभावित है. बलराम भी राजकुमार राव की तरह ही बिजनेसमैन बनना चाहता है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि बलराम एक हलवाई है जो कि राजकुमार राव को देखता है और सोच लेता है कि एक दिन उसे ऐसा ही बनना है. इसके बाद एक हादसा होता है जिसके केस में राजकुमार और प्रियंका का परिवार बलराम को एक फंसा देते हैं मगर बलराम ने पहले से ही दोनों के खिलाफ कुछ प्लान किया होता है.

यह भी पढ़ें: फिल्म 'डॉक्टर जी' में नजर आएंगे आयुष्मान खुराना, ट्वीट कर फैंस को दी जानकारी

फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.  नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने जा रही ये फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ (The White Tiger)  नाम से 2008 में आये अरविंद अडिगा के नॉवल पर आधारित है. ट्रेलर को अब तक यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं. 2 मिनट 31 सेकेंड का ये ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग की लिस्ट में शामिल है. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार फरहान अख्तर के साथ स्काई इज पिंक फिल्म में नजर आई थीं. फिल्म को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था. वहीं राजकुमार राव आने वाले समय में 'रूही अफजाना' और 'बधाई हो' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे.