logo-image

फैन की मौत से बिंबिसार के रिलीज से पहले के कार्यक्रम पर शोक की लहर

फैन की मौत से बिंबिसार के रिलीज से पहले के कार्यक्रम पर शोक की लहर

Updated on: 30 Jul 2022, 06:10 PM

हैदराबाद:

हैदराबाद की शिल्पकला वेदिका में, नंदामुरी कल्याण राम और बिंबिसार की टीम ने शुक्रवार को एक प्री-रिलीज समारोह की मेजबानी की, जिसमें जूनियर एनटीआर मुख्य अतिथि थे। रिलीज से पहले की घटना के दौरान एक दुखद घटना में, एक समर्पित प्रशंसक साई राम का निधन हो गया।

बिंबिसार के निर्माताओं ने साईं राम के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया। एक प्रेस नोट जारी किया गया था, जिसमें लिखा था, एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना जिसने हमें बहुत दुखी किया है, हमारे संज्ञान में आई है। एक दिल दहला देने वाली घटना में, पुट्टा साईं राम, पुत्र श्री रामबाबू, जो कल रात इस कार्यक्रम में शामिल हुए थे, अब नहीं रहे।

बिंबिसार टीम ने शनिवार को जारी एक प्रेस नोट में लिखा, साई राम पश्चिम गोदावरी जिले के पेंटापाडु मंडल के एक उत्साही प्रशंसक थे। हम साईं राम के परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं और किसी भी तरह से परिवार का समर्थन करेंगे।

साईं राम, जिन्होंने बिंबिसार के रिलीज पूर्व कार्यक्रम में पहुंचते ही उत्साह का संचार किया, जूनियर एनटीआर और नंदामुरी कल्याण राम के कट्टर समर्थक थे। शुक्रवार को प्री-रिलीज इवेंट के दौरान उन्हें दौरे पड़ने लगे। उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। घटना की जांच बंजारा हिल्स पुलिस कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.