logo-image

Illeana की टोन्ड बॉडी की सच्चाई आई सामने! फैटी लुक में एक्ट्रेस की देखें तस्वीर

बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Illeana D'Cruz) अक्सर तस्वीरों में अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती दिख जाती हैं. इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस की एक ऐसी पोस्ट सामने आई है, जिसने लोगों को चौंका दिया है.

Updated on: 05 Feb 2022, 02:17 PM

:

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Illeana D'Cruz) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं. जिन पर उनके फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं. लोग अक्सर एक्ट्रेस की टोन्ड बॉडी की तारीफें करते रहते हैं. लेकिन इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस की एक ऐसी पोस्ट सामने आई है, जिसने लोगों को चौंका दिया. उनकी ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ileana D'Cruz (@ileana_official) द्वारा साझा की गई पोस्ट

दरअसल, इलियाना (Illeana D'Cruz) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें वो रेड कलर की बिकिनी में नज़र आ रही हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि इलियाना की बॉडी टोन्ड नहीं बल्कि फैटी लग रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी यही तस्वीर स्टोरी पर भी शेयर की है. साथ ही एक खास मैसेज भी लिखा है. जिसमें उन्होंने कहा, 'उन ऐप्स में फंसना काफी आसान है. जिससे आपकी बॉडी बिल्कुल 'स्लिम' और 'टोन्ड' दिखने लग जाती है. मुझे इस बात पर गर्व है कि मैंने वो सारे ऐप्स डिलीट कर दिए और इसे चुना. ये मैं हूं और मैं अपनी बॉडी के हर इंच, हर कर्व को गले लगाती हूं.' इसके साथ उन्होंने 'youarebeautiful' का हैशटैग भी यूज किया है.

एक्ट्रेस (Illeana D'Cruz) की इस तस्वीर पर आम लोगों से लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने रिएक्शन दिया है. उन्हें अपनी इस नई शुरुआत पर काफी पॉजीटिव कमेंट्स मिल रहे हैं. जहां कुछ लोगों ने हार्ट और फायर वाले इमोजी शेयर कर रिएक्शन दिया है. वहीं, कई लोगों ने लिखा कि इलियाना उनके लिए इंस्पिरेशन हैं. इसके अलावा कुछ का कहना है कि वो अब पहले से भी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं.

वहीं, बात करें इलियाना (Illeana D'Cruz) के वर्कफ्रंट की तो वो आने वाले दिनों में दो बेहतरीन फिल्मों में दिखने वाली हैं. जिनमें एक का नाम 'अनफेयर एंड लवली' (Unfair And Lovely) है. वहीं, दूसरी मूवी का टाइटल अभी रिलीज नहीं किया गया है. इस अनटाइटल्ड फिल्म में एक्ट्रेस विद्दा बालन और प्रतीक गांधी के साथ दिखेंगी. फैंस को एक्ट्रेस की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.