logo-image

Heer Aasmani Out Now: फिल्म फाइटर का तीसरा सॉन्ग हुआ लॉन्च, दीपिका, रितिक ने दिखाया दोस्तान

फाइटर के मेकर ने अभी तक फिल्म का ट्रेलर जारी नहीं किया है, लेकिन एक टीज़र सोशल मीडिया यूजर्स के बीच उत्साह बढ़ाने के लिए पर्याप्त था. फाइटर के टीज़र में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और सदाबहार अनिल कपूर की तिकड़ी दिखाई गई है.

Updated on: 08 Jan 2024, 10:36 PM

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन स्टारर फाइटर अपनी रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है, इस फिल्म को भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म बताया जा रहा है. फिल्म के प्रति उत्साह बढ़ाने के लिए निर्माता कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. ट्रेंड को फॉलो करते हुए फाइटर के मेकर्स ने फिल्म का तीसरा गाना 'हीर आसमानी' रिलीज कर दिया है. यह गाना भारतीय वायु सेना के अधिकारियों की वीरता के बारे में बात करता है और लीड रोल को लड़ाकू विमान के अंदर और बाहर देखा जा सकता है.

सॉन्ग विशाल ददलानी, शेखर रवजियानी और बी प्राक द्वारा गाया गया है. विशाल और शेखर द्वारा रचित है. गाने के बोल कुमार ने दिए हैं. रितिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय अभिनीत, हीर आसमानी का निर्देशन पीयूष-शाजिया ने किया है. हालांकि, जिस बात ने कई सोशल मीडिया यूजर्स को शॉक कर दिया है, वह यह है कि गाने के आखिरी में लाल आंखों वाला लड़का कौन है. इस गैर-भारतीय-दिखने वाले व्यक्ति को चश्मा पहने और लंबे बाल रखते हुए देखा जा सकता है. 

नेटिज़न्स यह भी अनुमान लगा रहे हैं कि क्या वह फिल्म का लीड विलेन है. ऐसा लगता है कि वह रहस्यमयी आदमी कोई और नहीं बल्कि बिरोल टार्कन यिल्डिज़ है. बता दें, वह एक पेशेवर कराटे फाइटर है, जो तुर्की में पैदा हुआ और स्विट्जरलैंड में बड़ा हुआ. इसके अलावा, फाइटर के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने पुष्टि की है कि वह फिल्म में मुख्य खलनायक हैं. यूट्यूबर अनमोल जामवाल ने ट्विटर पर उनकी एक फोटो पोस्ट की और यही सवाल पूछा. एक ट्वीट का जवाब देते हुए, सिद्धार्थ ने इस तथ्य पर सहमति व्यक्त की कि बिरोल फाइटर में मुख्य खलनायक है.