logo-image

IB 71 Teaser Out: विद्युत जामवाल की फिल्म 'IB 71' का टीजर हुआ आउट, 1971 की वॉर पर आधारित है कहानी

बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) को कोन नहीं जानता. एक्टर अपने एक्शन सीन्स के लिए जाने जाते हैं.

Updated on: 15 Apr 2023, 06:20 PM

New Delhi:

IB 71 Teaser Out: बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) को कोन नहीं जानता. एक्टर अपने एक्शन सीन्स के लिए जाने जाते हैं. आज हम अभिनेता के फैंस के लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं, विद्युत जामवाल जल्द ही अपनी एक नई फिल्म लेकर आ रहे हैं. अभिनेता ने आज ही अपनी नई फिल्म के पहले लुक को आउट किया है. बता दें कि, इस फिल्म का नाम है 'आईबी 71' (IB 71) और यह 12 मई को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)

आपको बता दें कि, इस फिल्म का निर्देशन फिल्म निर्माता संकल्प रेड्डी कर रहे हैं. संकल्प रेड्डी को अपने काम के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका है. अभिनेता विद्युत जामवाल ने अपने सोशल मीडिया पेज पर फिल्म का पहला पोस्टर और टीजर शेयर किया. टीजर को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, "टॉप सीक्रेट अब बाहर है! प्रस्तुत है #IB71 - भारत का सबसे सीक्रेट मिशन जिसने हमें 1971 का युद्ध जीतने में मदद की. ” इसके साथ ही एक्टर ने फिल्म का पहला टीजर भी शेयर किया, जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, "2 दुश्मन देश, 1 टॉप सीक्रेट मिशन, और एक विजयी गुप्त ऑपरेशन! #IB71, भारत की सबसे गोपनीय कहानी 12 मई को आपके सिनेमाघरों में आ रही है. #IB71टीज़र अब बाहर है!"

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए, 42 वर्षीय अभिनेता ने एक बयान में कहा कि वह दुनिया के साथ फिल्म साझा करने को लेकर एक्सइटेड हैं. जामवाल ने कहा, "आईबी 71 पहली बार इस बारे में बात करता है कि कैसे भारतीय खुफिया ब्यूरो ने एक गुप्त मिशन चलाया और दुश्मन को पछाड़ दिया, जिसने हमारे सशस्त्र बलों को दो-मोर्चों पर युद्ध का सामना करने के लिए आवश्यक लाभ दिया." 

यह भी पढ़ें - Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan:'फिल्म में मेरा होना या न होना कोई मायने नहीं रखता,' ऐसा क्यों बोलीं पलक तिवारी

फिल्म की कास्ट के बारे मे बात करे तो, इस फिल्म में अनुपम खेर और विशाल जेठवा भी नजर आने वाले हैं. आईबी 71 जामवाल के प्रोडक्शन बैनर एक्शन हीरो फिल्म्स का बनाया गया पहला प्रोजेक्ट है. यह फिल्म भूषण कुमार की टी-सीरीज़, रिलायंस एंटरटेनमेंट और अब्बास सैय्यद ने साथ मिलकर बनाई है.