logo-image

Karmma Calling: छल और विश्वासघात से भरी है शीना बोरा मामले की कहानी, इस तारीख को होगी रिलीज

रवीना टंडन इन दिनों अपनी ओटीटी वेब सीरीज कर्मा कॉलिंग को लेकर सुर्खियों में हैं, अब हाल ही में नेटफ्लिक्स इंडिया ने घोषणा की है कि यह सीरीज जल्द ही रिलीज होगी.

Updated on: 29 Jan 2024, 01:35 PM

नई दिल्ली:

इंद्राणी मुखर्जी नेटफ्लिक्स की डॉक्यूमेंट्री सीरीज़, द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी: बरीड ट्रुथ में शीना बोरा हत्याकांड के बारे में खुलकर बात करेंगी. सोमवार को, नेटफ्लिक्स इंडिया ने एक पोस्टर जारी किया और अनाउंसमेंट करते हुए बताया है कि सीरीज का प्रीमियर अगले महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा. पोस्टर में इंद्राणी का चेहरा आंशिक रूप से ढका हुआ है, वह 2012 में शीना बोरा की कथित हत्या के लिए 2015 में सुर्खियों में आई थीं. आखिरकार शीना बोरा मामले में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के बारे में सीरीज की रिलीज की तारीख की अनाउंसमेंट हो चुका है. 

इंद्राणी मुखर्जी की कहानी का सच

आखिरकार शीना बोरा मामले में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के बारे में सीरीज की रिलीज की तारीख की अनाउंसमेंट करते हुए, नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा, "एक सनसनीखेज घोटाला जिसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया, जिसके केंद्र में एक परिवार के सबसे गहरे रहस्य थे इंद्राणी मुखर्जी की कहानी दफन सच, 23 फरवरी को केवल नेटफ्लिक्स पर आ रही है. नेटफ्लिक्स सीरीज इंद्राणी मुखर्जी के 2023, अनब्रोकन: द अनटोल्ड स्टोरी के महीनों बाद आती है.

मीडिया विशेषज्ञ से हत्या की कहानी

मीडिया विशेषज्ञ से हत्या की आरोपी बनी अपने पूरे जीवन के साथ-साथ जेल में बिताए छह वर्षों का भी वर्णन करती है वह जमानत पर बाहर है. डॉक्यूमेंट्री में शीना बोरा की 'सनसनीखेज' हत्या और उसके बाद 2015 में शीना की कथित मां इंद्राणी मुखर्जी की गिरफ्तारी की परतें खोलने का वादा किया गया है, जिनकी पहले मीडिया टाइकून पीटर मुखर्जी से शादी हुई थी. एजेंसी पीटीआई के अनुसार, नेटफ्लिक्स इंडिया ने एक बयान में कहा, डॉक्यू-सीरीज़ में इंद्राणी मुखर्जी, उनके बच्चे, अनुभवी पत्रकार और वकील परिवार की कहानी पर प्रकाश डालते हैं. 

नेटफ्लिक्स पर हालिया क्राइम डाक्यूमेंट्री

द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी: बरीड ट्रुथ नेटफ्लिक्स के करी और साइनाइड: द जॉली जोसेफ केस के समाचार बनने के महीनों बाद आई है 2023 डॉक्यूमेंट्री में केरल के एक छोटे से गांव कूडाथाई की एक महिला जॉली जोसेफ की कहानी प्रस्तुत की गई है, जिसने कथित तौर पर 14 वर्षों में अपने परिवार के छह सदस्यों की हत्या कर दी थी. सीरीज में मामले में शामिल कुछ नामों में शामिल हैं डॉक्यूमेंट्री यह बताती है कि कैसे जॉली जोसेफ, जो अब जेल में है, अपनी सास, अपने ससुर और अपने पति सहित अन्य लोगों की हत्या कर दी.