logo-image

The Song of Scorpions Trailer: इरफान खान की आखिरी फिल्म का ट्रेलर आउट, फैंस हुए उत्सुक 

दिवंगत अभिनेता इरफान खान (Irfan Khan) दुनिया तो अलविदा कहकर जरूर चले गए हैं. लेकिन, अभिनेता आज भी अपने फैंस के दिलो में जिंदा हैं.

Updated on: 19 Apr 2023, 04:19 PM

New Delhi:

दिवंगत अभिनेता इरफान खान (Irfan Khan) दुनिया तो अलविदा कहकर जरूर चले गए हैं. लेकिन, अभिनेता आज भी अपने फैंस के दिलो में जिंदा हैं. इरफान की आखिरी फीचर फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स' (The Song Of Scorpions) 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. साथ ही, अब आज यानी बुधवार 19 अप्रैल को फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर आउट किया है. इरफान खान के फैंस को फिल्म का ट्रेलर बेहद पसंद आ रहा है. इस फिल्म में इरफान के साथ गोलशिफते फरहानी, वहीदा रहमान और शशांक अरोड़ा भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देने वाले हैं.

फिल्म के ट्रेलर में नूरान (गोलशिफतेह फ़रहानी) को दिखाया गया है, जो एक आदिवासी महिला है जो अपनी दादी, एक श्रद्धेय बिच्छू गायिका से उपचार की प्राचीन कला सीख रही हैं. जब राजस्थान में एक ऊंट व्यापारी आदम (इरफान खान) उनका गायन सुनता है तो वो उनके प्यार में पागल हो जाता है. यह फिल्म प्यार, बदला और एक गाने की मुक्ति की शक्ति के बारे में है. यह फिल्म लोकप्रिय मिथक के इर्द-गिर्द घूमती है, अगर कोई बिच्छू किसी को काटता है, तो वह तब तक मर जाएगा जब तक कि कोई बिच्छू गायक अपना गाना गाकर उस व्यक्ति को ठीक नहीं कर देता.

आपको बता दें कि, इस फिल्म का निर्देशन अनूप सिंह ने किया है. साथ ही, यह फिल्म जीशान अहमद ने बनाई है. 

जीशान ने फिल्म के बारे में बात करते हुए एक बयान में कहा था, "यह मेरे लिए सम्मान की बात है कि मेरा नाम इस फिल्म के साथ को-मेकर और फिल्म के प्रस्तुतकर्ताओं में से एक के रूप में जुड़ा है. हमें खुशी है कि इरफान खान की एक फिल्म में आखिरी ऑनस्क्रीन उपस्थिति जल्द ही होने जा रही है." देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और उनके फैंस उन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर देख पाएंगे. मेरा विश्वास कीजिए, फिल्म में इरफान का किरदार और परफॉर्मेंस आपको मंत्रमुग्ध कर देने वाला है.'

यह भी पढ़ें - Eid 2023: हिना-सारा से लेकर शहनाज तक, बॉलीवुड दीवा से लें ईद आउटफिट की इंस्पिरेशन

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, अभिनेता इरफान खान का 29 अप्रैल को कैंसर के कारण निधन हो गया था. उनके परिवार में उनकी पत्नी और दो बेटे हैं. इरफान के बेटे बाबिल खान ने भी हाल ही में नेटफ्लिक्स फिल्म 'कला' के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था.