logo-image

Sabarmati Report Teaser: अब पत्रकार बने विक्रांत मेसी..साबरमती रिपोर्ट के टीजर में दिखा दमदार लुक

Sabarmati Report Teaser: 12वीं फेल में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने वाले विक्रांत मेसी एक बार फिर नये लुक में आने वाले हैं.

Updated on: 28 Feb 2024, 04:14 PM

नई दिल्ली:

The Sabarmati Report Teaser: बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी है. हिंदी सिनेमा के राइजिंग स्टार एक नये लुक में नजर आ रहे हैं. हाल में विक्रांत मेसी को उनकी फिल्म 12वीं फेल (12th Fail) के लिए भरपूर प्यार मिला है. उन्होंने बेस्ट एक्टर का फिल्म फेयर अवॉर्ड भी जीता है. 12वीं फेल में अपने शानदार अभिनय के लिए विक्रांत ने खूब वाहवाही बटोरी थी. अब वो जल्द ही अपनी नई फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' को लेकर हाजिर हैं. साबरमती रिपोर्ट का टीजर रिलीज हो गया है. इसमें विक्रांत मेसी एक पत्रकार के रूप में नजर आ रहे हैं. उनके हाव-भाव और स्क्रीन प्रेजेंस देख फैंस एक्साइटेड हो गए हैं. 

पत्रकार बने नजर आएंगे विक्रांत मेसी
द साबरमती रिपोर्ट 22 फरवरी, 2002 को हुए गुजरात दंगों पर आधारित है. इसमें गुजरात के गोधरा में साबरमती एक्सप्रेस के जलने की दुखद घटना की कहानी को दर्शाया जाएगा. फिल्म में विक्रांत मेसी लीड रोल प्ले कर रहे हैं. एक्टर ने एक छोटी क्लिप के जरिए फिल्म की अनाउंसमेंट की है. फिल्म में विक्रांत पत्रकार श्रवण कुमार का किरदार निभा रहे हैं. क्लिप में वह मजबूती से यह  दावा कर रहे हैं कि यह कोई दुर्घटना नहीं थी बल्कि षडयंत्र था. 

 क्लिप साझा करते हुए एक्टर ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “आज 22 साल पहले गोधरा ट्रेन जलने की घटना में अपनी जान गंवाने वाले 59 निर्दोष लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. 3 मई, 2024 को सिनेमाघरों में प्रस्तुत है 'द साबरमती रिपोर्ट'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
साबरमती रिपोर्ट की घोषणा 15 जनवरी को आधिकारिक तौर पर कर दी गई थी. मेकर्स में एकता कपूर शामिल है जो इसका प्रोडक्शन संभाल रही हैं. विक्रांत मेसी के अलावा फिल्म में राशी खन्ना, रिद्धी डोगरा अहम भूमिकाओं में हैं. रंजन चंदेल के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का निर्माण शोभा कपूर, एकता कपूर, अमूल वी मोहन और अंशुल मोहन कर रहे हैं. साबरमती रिपोर्ट 3 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

गोधरा कांड की कहानी बताएगी फिल्म
फिल्म 27 फरवरी 2002 को हुए गोधरा कांड पर आधारित है. उस साल गुजरात में गोधरा से रवाना होने वाली साबरमती एक्सप्रेस की एक बोगी में आग लगा दी गई थी. इसमें 60 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी. इसी घटना पर गुजरात में भयानक दंगे भड़क गए थे. साबरमती रिपोर्ट इसी दुखद घटना पर आधारित है.