logo-image

हिंदी फिल्म उद्योग को कमर कसने की जरूरत- फरहान अख्तर

हिंदी फिल्म उद्योग को कमर कसने की जरूरत- फरहान अख्तर

Updated on: 24 Jul 2022, 08:15 PM

मुंबई:

फरहान अख्तर ने कहा है कि सुपरहीरो ओटीटी सीरीज मिस मार्वल में काम करना उनके लिए एक अद्भुत अनुभव था और लोग सुपरहीरो फिल्मों का आनंद लेते हैं, लेकिन हिंदी फिल्म के नायक लंबे समय से वही कर रहे हैं जो सुपरहीरो करते हैं।

दिल चाहता है, लक्ष्य और डॉन जैसी हिट फिल्मों के लिए मशहूर फरहान ने कहा, हमारे हीरो लोगों को मारते नजर आते हैं और उन्हें हवा में उड़ाते रहे हैं।

वह फरहंद द रुसो ब्रदर्स के साथ बातचीत के दौरान बोल रहे थे, जो नेटफ्लिक्स के लिए अपनी एक्शन फिल्म द ग्रे मैन के प्रचार के लिए मुंबई में थे।

बॉलीवुड ने हाल ही में हिट फिल्में दी हैं, क्योंकि उसे सुपरहीरो फिल्मों और दक्षिण भारत से आने वाले कंटेंट से बॉक्स ऑफिस पर कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ रहा है। फरहान, (जो रितेश सिधवानी के साथ प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट भी चलाते हैं) ने कहा कि हॉलीवुड के कंटेंट के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए हिंदी फिल्मों के पास बड़ा बजट नहीं हो सकता है, लेकिन उद्योग को पूरी तरह से अपनी कमर कसने की जरूरत है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.