logo-image

इस लड़की के साथ आई Kartik Aaryan की शादी की खबर! फीमेल फैंस को लग सकता है बुरा

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. एक्टर के फैंस उन्हें काफी चाहते हैं. लेकिन एक बार कार्तिक और उनके फैन को लेकर ऐसी खबर छप गई थी, जिसे सुनकर हर कोई हैरान था.

Updated on: 16 Jan 2022, 02:11 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. एक्टर के फैंस उन्हें काफी चाहते हैं. जिसका नमूना हमें हाल ही में देखने को मिला था. जहां कोई उनकी चेहरे का टैटू करवा रहा है. तो वहीं कुछ लड़कियां उनकी एक झलक पाने के लिए उनके घर के बाहर आवाज लगाती दिखी. इस दौरान के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए. जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. लेकिन जैसा कि आप जानते हैं कि कलाकारों को लेकर अक्सर कोई-न-कोई अफवाह उड़ती रहती है. कुछ ऐसा ही हुआ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ. जब उनकी शादी की झूठी खबर हर जगह फैल गई और वे इस बात से बेखबर थे. 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) द्वारा साझा की गई पोस्ट

कार्तिक (Kartik Aaryan) ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया. जिसमें उन्होंने बताया कि वो एक प्रमोशनल इवेंट में पहुंचे थे. जहां एक फैन ने सबके सामने उनसे शादी करने की इच्छा जताई. ये बात उस दिन तो उन दोनों की बीच वहीं खत्म हो गई. लेकिन अगले दिन एक मीडिया वेबसाइट ने छापा कि कार्तिक अपनी फैन से ही शादी करने वाले हैं. कार्तिक बताते हैं कि उस आर्टिकल में लिखा था कि उन्होंने फैन से शादी कर ली है. उनका कहना था कि वो इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद नाराज़ होने के बजाय अपनी हंसी रोक नहीं पाए और खूब हंसे.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) द्वारा साझा की गई पोस्ट

जिसके बाद कार्तिक (Kartik Aaryan) ने अपने फैंस के प्यार पर बात की. जिसमें उन्होंने कहा कि आज वो जिस मुकाम है, उसका श्रेय उनके फैंस को ही जाता है. फैंस ने उन्हें हमेशा अपने प्यार के जरिए मोटिवेट किया, जिसे लौटाना बहुत मुश्किल है. बता दें कि कार्तिक ने उनकी फैंस की दीवानगी का एक वीडियो खुद ही अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया था. जिसे अब तक करीब 14 लाख लाइक मिल चुके हैं. साथ ही लोगों ने तरह-तरह के रिएक्शन भी दिए थे.

वहीं, बात करें कार्तिक (Kartik Aaryan) की आने वाली फिल्मों की तो कई फिल्मों पर काम कर रहे हैं. जिनमें 'कैप्टन इंडिया', 'फ्रेडी', 'भूल भुलैया 2', 'शहजादे', 'सत्यनारायण की कथा', 'दोस्ताना 2' और 'किरिक पार्टी रिमेक' का नाम शामिल है. फैंस एक्टर की इन फिल्मों के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.