logo-image

Abhinav Shukla के साथ रिलेशन ने Rubina के दिल में पैदा कर दिया था 'डर'! एक्ट्रेस ने किया खुलासा

टीवी एक्ट्रेस रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी और हबी अभिनव शुक्ला की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने अपने रिश्ते पर चौंकाने वाला खुलासा किया है.

Updated on: 25 Jan 2022, 07:24 PM

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें या वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. साथ ही अपने हबी अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ भी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती हैं. जिन्हें उनके फैंस खूब पसंद करते हैं. जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच कितना प्यार है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक समय पर रुबिना और अभिनव के बीच एक खाई आ गई थी. दोनों के बीच हर बात पर बहस होने लगी थी. जिस पर एक समय के बाद रुबिना को डर लगने लगा. इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने खुद ही किया है. 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Rubina Dilaik (@rubinadilaik) द्वारा साझा की गई पोस्ट

बता दें कि रुबिना (Rubina Dilaik) ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए कहा कि जब धक्का लगता है तो लगता है. अब बस अब नहीं चाहिए, हो गया. उनके हिसाब से इस पर विश्वास करना और भी डरावना था. वो डर गई थी. यहां तक कि वो डेट पर बाहर जाने के लिए भी मुश्किल से हिम्मत जुटा पा रही थी. गौरतलब है कि एक समय पर रुबिना और उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के बीच मनमुटाव पैदा हो गया था. यहां तक कि उनका रिश्ता तलाक के कगार पर पहुंच गया था. जिस दौरान उन्होंने बिग बॉस 14 के घर में एंट्री ली थी. उस समय पर उनका रिश्ता एक बुरे दौर से गुजर रहा था. 

जिस पर बात करते हुए अभिनव (Abhinav Shukla) ने भी कहा था कि कुछ चीजों पर बहुत सी छोटी-छोटी गलतफहमियाँ और तर्क थे. लॉकडाउन सभी के लिए कठिन समय था, इसलिए यह उनके लिए भी था. लेकिन इसकी शुरुआत कॉफी जैसी चीजें लाना भूल जाने से हुई थी. जहां पहले एक मुद्दे पर बहस, फिर एक और बहस और फिर एक बड़ा-सा स्नोबॉल. कोई भी एक खास बड़ी बात नहीं. बल्कि लगभग हर चीज पर मतभेद. जो धीरे-धीरे बहुत ज्यादा होता जा रहा था. 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Rubina Dilaik (@rubinadilaik) द्वारा साझा की गई पोस्ट

खैर, आपको बता दें कि फिलहाल रुबिना (Rubina Dilaik) और अभिनव (Abhinav Shukla) साथ हैं. दोनों अपने बीच के इन गलतफहमियों को दूर कर आगे बढ़ गए हैं. कपल को अक्सर बाहर एक साथ स्पॉट किया जाता है. जहां दोनों के बीच ढेर सारा प्यार देखने को मिलता है.