logo-image

कार्तिक के ask me anything सेशन में पूछा गया सवाल तो पलट कर आया ऐसा मज़ेदार जवाब

कार्तिक आर्यन ने ट्विटर पर Ask me anything सेशन किया , जहां उन्होंने अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए,वही उनके एक फैन ने उनसे ऐसा कुछ पूछा जिसपर कार्तिक आर्यन का रिप्लाई एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहा है.

Updated on: 05 Oct 2021, 05:03 PM

New Delhi:

जैसा की हम सब जानते है की सोशल मीडिया प्लटेफॉर्म व्हाट्सएप, फेसबुक और इंस्टाग्राम सोमवार की शाम को डाउन हो गया. इसकी वजह से यूजर्स इन प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल नहीं कर पा रहे थे. लोगों ने ट्विटर पर इसकी शिकायत की वहीं मजेदार मीम्स देखने को भी मिले. जब यह सब चल रहा था उसी बीच अभिनेता कार्तिक आर्यन कैसे चुप बैठ सकते थे. बता दें की हमेशा वह अपनी क्यूट हरकतों से फंस का दिल जीतते रहते है. अपने फंस से जब भी कार्तिक आर्यन बात करते है तो भी फुल मस्ती में में उनका रिप्लाई करते है. ऐसे ही कार्तिक आर्यन ने ट्विटर पर  #Askme सेशन किया , जहां उन्होंने अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए, वही उनके एक फैन ने उनसे ऐसा कुछ पूछा जिस पर कार्तिक आर्यन का रिप्लाई एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहा है. 

यह भी पढ़े- क्रूज़ पार्टी को लेकर मुंबई पुलिस ने कही ये बात, बढ़ सकती हैं आर्यन की मुश्किलें


एक यूजर ने उनसे उनकी लैम्बॉर्गिनी के बारे में सवाल पूछा. कार्तिक ने इसी साल अप्रैल में ब्रांड न्यू लैम्बॉर्गिनी ली थी. फैन ने उनसे पूछा- ‘#AskKartik भाई लैम्बो कैसी है?’ कार्तिक ने मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए कहा - ‘एवरेज कम देती है‘ खेर ये कोई नयी बात है जब कार्तिक आर्यन ऐसे ही मज़ेदार में फैंस का जवाब दिया हो.वो हमेशा ऐसे ही अपने रियल अंदाज़ में फंस को इंस्टाग्राम हो या फिर ट्विटर उनका दिल जीतते रहते है. 

बात करे तबकी जब कार्तिक ने कार ली थी उस वक्त उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था. वह कार के साथ पोज दे रहे होते हैं तभी पीछे से गुब्बारा फूटता है जिसकी आवाज सुनकर कार्तिक लड़खड़ा जाते हैं, और मुस्कुरा देते है. उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा था- ‘खरीद ली... पर मैं शायद महंगी चीजों के लिए बना ही नहीं हूं‘ कार्तिक का यह पोस्ट उस वक्त खूब चर्चा में रहा और वायरल भी हुआ. 

यह भी पढ़े- स्क्वीड गेम स्टार जुंग हो-योन इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली दक्षिण कोरियाई अभिनेत्री

कार्तिक आर्यन के फिल्मी करियर की बात करे तो उन्होंने सोनू के टीटू की स्वीटी से लेकर पति पत्नी और वो इनकी सुपरहिट मूवी रही .अब आने वाली अपकमिंग मूवी के बारे में बात करेंगे वह इस समय लगातार फिल्में कर रहे है. इस वक्त कार्तिक की कई फिल्में कतार में हैं. उनकी फिल्मों की लिस्ट में ‘धमाका’, ‘भूल भूलैया 2’, ‘फ्रेडी’, ‘सत्यनारायण की कथा’ और ‘कैप्टन इंडिया’ शामिल है. उनके फंस को भूल भुलैया 2 मूवी का बेसब्री से इंतज़ार है .अब देखना ये है की कार्तिक आर्यन इस बार अपना कौन सा धमाकेदार रूप सामने लेकर आते है.