logo-image

Akshay Kumar: जिस प्रॉपर्टी से अक्षय कुमार को धक्के मार के भगाया! एक्टर ने उसे ही बनाया अपना घर

अक्षय कुमार ने अपने संघर्ष के दिनों के बारे में खुलकर बात की और उस समय को याद किया जब उन्हें उसी संपत्ति से भगा दिया गया था, बाद में एक्टर ने गर्व से उसी प्रॉपर्टी को खरीद कर अपना घर बनाया है.

Updated on: 18 Mar 2024, 09:07 PM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार ने अपने संघर्ष के दिनों के बारे में खुलकर बात की और उस समय को याद किया जब उन्हें उसी संपत्ति से भगा दिया गया था, जिसे बाद में उन्होंने गर्व से अपना घर बनाया है. शाहरुख खान द्वारा स्टारडम हासिल करने से पहले अपने मुंबई निवास, मन्नत को खरीदने की कहानी सर्वविदित है. अब, अक्षय कुमार का एक पुराना इंटरव्यू क्लिप वायरल हो रहा है, जहां खिलाड़ी कुमार ने फिल्मों में प्रसिद्धि हासिल करने से बहुत पहले मुंबई में अपना घर खरीदने की कहानी बताई है. अभिनेता को याद आया कि उसे उसी स्थान से निकाल दिया गया था.

क्लिप में अक्षय अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले एक प्रसिद्ध फोटोग्राफर के सहायक के रूप में अपने दिनों को याद करते हैं. वह फोटोशूट का अवसर हासिल करने की उम्मीद में कई महीनों तक अपना वेतन छोड़ने को याद करते हैं. वह बताते हैं. 4-5 महीनों के बाद, मैंने उनसे कहा, 'अगर जयेश आपको कोई आपत्ति नहीं है, तो क्या आप कृपया मेरा फोटोशूट कर सकते हैं और आपको मुझे कुछ भी भुगतान करने की ज़रूरत नहीं है.

अक्षय कुमार को गार्ड ने बंगले से भगाया 

अक्षय ने खुलासा किया कि जुहू बीच पर एक फोटोशूट के दौरान उनकी नजर एक बंगले पर पड़ी. मैं जल्दी से बंगले की छत पर लेट गया और उसने मुझे क्लिक करना शुरू कर दिया. लेकिन उस बिल्डिंग का एक चौकीदार हमारी तरफ आया और हमें भगा दिया. हम तब तक 3-4 तस्वीरें क्लिक कर चुके थे. आगे उन्होने बताया कि कि यह प्लानिंग नहीं थी, लेकिन मेरा वर्तमान घर, जहां मैं अभी बैठा हूं, उसी जगह है. जर्जर बंगले की जगह पर एक इमारत का निर्माण किया गया था और मैं उसी इमारत में रहता हूं. वह वीडियो में दो तस्वीरों का एक कोलाज भी दिखाते हैं.

पेशेवर मोर्चे पर अक्षय कुमार 

पेशेवर मोर्चे पर, अक्षय टाइगर श्रॉफ के साथ बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. उनके पास पाइपलाइन में वेलकम टू द जंगल, सिंघम अगेन, सरफिरा और हेरा फेरी 3 हैं.