logo-image

Varisu New Song: फिल्म Varisu के गाने

साउथ स्टार विजय (Vijay) की आने वाली फिल्म वरिसु (Varisu) आज कल खूब सुर्खियां बटोर रही है.

Updated on: 03 Nov 2022, 08:13 PM

New Delhi:

साउथ स्टार विजय (Vijay) की आने वाली फिल्म वरिसु (Varisu) आज कल खूब सुर्खियां बटोर रही है. साथ ही अब फिल्म के पहले सॉन्ग "रंजीथामे" का प्रोमो जारी किया गया है. बता दें कि डांस नंबर विजय और एम एम मानसी (M.M Mansi) ने गाया है और थमन एस (Thaman.S) ने बनाया है. प्रोमो में, हम विजय को डांसर्स के एक ग्रुप के साथ कदम मिलाते हुए देख सकते हैं. देखने में यह गाना एक कलरफुल डांस नंबर लगता है, जिसके म्यूजिक चार्ट में टॉप पर रहने की संभावना है.

आपको बता दें कि,  'वरिसु' फिल्म का यह गाना 5 नवंबर को रिलीज होगा. 'वरिसु' का निर्देशन वामशी पेडिपल्ली (Vamshi Pedipalli) ने किया है, साथ ही फिल्म में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna), खुशबू (Khushboo), शाम (Sham), प्रभु (Prabhu), आर. सरथकुमार (R.Sarathkumar), प्रकाश राज (Prakash Raj), श्रीकांत (Shree Kant) और योगी बाबू (Yogi Babu) जैसे कई एक्टर्स शामिल हैं.

साउथ स्टार विजय की फैन-फॉलोइंग करोड़ों में हैं. एक्टर की फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है. एक्टिंग के साथ-साथ विजय डांस के मामले में भी मास्टर माने जाते हैं. ऐसे में वरिसु को लेकर भी दर्शकों में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. सिनेमाघरों के बाद  'वरिसु' kr ओटीटी रिलीज अमेजन प्राइम वीडियो पर की जाएगी. फिल्म की एक खास बात ये भी है कि थलापति विजय और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की जोड़ी नजर आएगी. दोनों की केमिस्ट्री भी फैंस को पसंद आ रही हैं. फिल्म के गाने झिमकी पोन्नू को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया है. 

यह भी पढ़ें - Rocket Gang: फिल्म रॉकेट गैंग का नया सॉन्ग हुआ रिलीज, Aditya Seal के साथ थिरकते नजर आए Ranbir Kapoor

दरअसल, 'वरिसु', जिसका अर्थ है वारिस, को एक फैमिली एंटरटेनमेंट वाली फिल्म माना जा रहा है. इससे पहले, मेकर्स ने विजय के लीड रोल वाली फिल्म की तस्वीरें शेयर की थी. जिन्हें देखकर ऐसा लग रहा था जैसे विजय एक एनआरआई की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपने मूल स्थान पर लौट आया है. यह फिल्म तेलुगु में 'वरसुडु' (Varsudu) के रूप में भी रिलीज होगी. यह अजित (Ajeet) की 'थुनिवु' (Thunivu) के साथ बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष का सामना करेगी क्योंकि दोनों फिल्में पोंगल 2023 पर सिनेमाघरों में रिलीज होंगी. तेलुगु राज्यों में, यह चिरंजीवी की वाल्टेयर वीरैया (Waltair Veerayya) और बालकृष्ण (Bal Krishna) की वीरा सिम्हा रेड्डी (Veera Simha Reddy) के साथ स्ट्रगल करेगी.