logo-image

फिल्म Liger के खराब प्रर्दशन पर बोलीं प्रोड्यूसर, करण जौहर पर भी किया खुलासा...

साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की फिल्म लाइगर (Liger) बाक्स ऑफिस (Box office) पर कमाल दिखा पाने में नाकामयाब रही है. फिल्म 25 अगस्त को रिलीज हुई थी. अब फिल्म के फ्लॉप होने पर लाइगर के प्रोड्यूसर चार्मी ने भी अपनी चुप्पी तोड़ दी है.

Updated on: 30 Aug 2022, 07:57 AM

नई दिल्ली :

साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की फिल्म लाइगर (Liger) बाक्स ऑफिस (Box office) पर कमाल दिखा पाने में नाकामयाब रही है. फिल्म 25 अगस्त को रिलीज हुई थी. अब फिल्म के फ्लॉप होने पर लाइगर के प्रोड्यूसर चार्मी ने भी अपनी चुप्पी तोड़ दी है. चार्मी ने बॉलीवुड की इस स्थिति के बार में बात की है. उन्होंने फिल्म के कंटेंट को सुधारने के साथ साउथ फिल्म तक पर अपने विचार रखे हैं. उनका यह इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है. हर कोई काफी समय से चाहता था कि फिल्म के खराब प्रर्दशन पर फिल्म की टीम का रिएक्शन सामने आए जो कि अब आ चुका है. 

यह भी जानिए -  Ranveer Singh ने अपने ऊपर चल रही एफआईआर पर दर्ज कराया अपना बयान

आपको बता दें कि बातचीत के दौरान चार्मी ने बताया कि लोगों के पास घर बैठे अच्छा कंटेंट देखने का एक्सेस है. वो पूरी फैमिली साथ में बैठकर टीवी पर महंगी बजट की फिल्म देख सकते हैं. जब तक कि आप उन्हें अच्छी तरह एक्साइट नहीं करोगे वो सिनेमाघरों में नहीं आएंगे. लेकिन ऐसा सिर्फ बॉलीवुड के साथ नहीं हो रहा है.

आपको बताते चलें कि प्रोड्यूसर चार्मी ने आगे कहा कि लाइगर को कैसे रिलीज में देरी के कारण खामियाजा उठाना पड़ा. फिल्म का पहला शेड्यूल जनवरी 2020 में शुरू हुआ था. 2019 में करण जौहर से मुलाकात हुई थी. हमने तीन साल तक फिल्म की रिलीज को रोका. हम लाइगर को लेकर कॉन्फिडेंट थे. हमारी जिम्मेदारी थी हम बड़ी फिल्में जैसे आरआरआर और पुष्पा को पहले रिलीज होने दें. इसमें समर खत्म हो गया और बरसात आ गई तो हमने 25 अगस्त को रिलीज डेट शेड्यूल की. हमने काफी मुश्किलें देखीं मगर हार नहीं मानी.