logo-image

Jawan: कश्मीर में भी दिखा 'जवान' का जलवा, सोलो मल्टीप्लेक्स हुआ हाउसफुल

जहां जवान उन्माद ने तूफान मचा रखा है. जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में भी फिल्म का खुमार चढ़ा हुआ है.

Updated on: 08 Sep 2023, 08:11 AM

New Delhi:

Jawan: शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'जवान' को देश भर से पॉजिटिव रिएक्शन मिल रहे हैं.  रिलीज की सुबह से ही, शाहरुख के फैंस एटली कुमार द्वारा निर्देशित एक्शन-थ्रिलर का रिव्यू कर रहे हैं. पहले दिन के लिए पांच लाख से अधिक टिकट प्री-बुक हुई थीं. ऐसा सिर्फ मुंबई, चेन्नई, बेंगलुरु और कोलकाता जैसे शहरों में ही नहीं है, जहां जवान उन्माद ने तूफान मचा रखा है. जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में भी फिल्म का खुमार चढ़ा हुआ है.

जवान की रिलीज के पहले दिन श्रीनगर का सोलो मल्टीप्लेक्स हाउसफुल हो गया
देश के कोने-कोने में सिनेप्रेमी इस समय एंटरटेनर फिल्म में शाहरुख खान के एक्शन सीन्स का आनंद ले रहे हैं और कश्मीर घाटी भी इससे छूटी नहीं है. एएनआई के मुताबिक, शाहरुख-नयनतारा की एक्शन-थ्रिलर देखने के लिए किंग खान के फैंस श्रीनगर के एकलौते मल्टीप्लेक्स में पहुंचे. थिएटर फिलहाल हाउसफुल चल रहा है और अगले कुछ दिनों तक ऐसा ही रहने की उम्मीद है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया है कि शिवपोरा इलाके में स्थित आईनॉक्स मल्टीप्लेक्स एक्साइटेड शाहरुख के फैंस से भरा हुआ था, जो पहले दिन पहला शो देखने के लिए थिएटर में आए थे. मल्टीप्लेक्स के मालिक, विजय धर ने संवाददाताओं को बताया कि फिल्म देखने वाले हमेशा एक्साइटेड रहते हैं, शाहरुख खान की फिल्मों के लिए. उन्होनें कहा “शुरुआती रिएक्शन (‘जवान’ के लिए) बहुत अच्छी रही है. चार दिन (रविवार तक) यह हाउसफुल है. फिर यह फिल्म पर निर्भर करता है कि लोग उसे कितना पसंद करते हैं. युवाओं के रिएक्शन बहुत अच्छी रही है.'' मल्टीप्लेक्स प्रेजेंट में शुक्रवार को पांच को छोड़कर हर दिन छह शो चला रहा है. रविवार तक इसकी पूरी बुकिंग हो चुकी है.

शाहरुख खान की जवान पर फैंस का रिएक्शन
इससे पहले आज सुबह, शाहरुख खान के फैंस को सुबह 6 बजे से ही उन्हें देखने के लिए मुंबई के प्रतिष्ठित थिएटर, गेयटी गैलेक्सी थिएटर के बाहर बेसब्री से इंतजार करते देखा गया. यह भी पहली बार है कि किसी हिंदी फिल्म का शो थिएटर में सुबह 6 बजे का था. चेन्नई में, फैंस ने शाहरुख के विशाल पोस्टर पर दूध चढ़ाकर जवान की रिलीज का जश्न मनाया.