logo-image

Salman Khan : सलमान खान को मारने का प्लान पहले भी हो चुका है फेल, जानें पूरी कहानी

सलमान खान (Salman Khan) को हाल ही में ई-मेल के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई है, जिसके आरोप में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और रोहित बराड़ के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. यह पहली दफा नहीं है, जब सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई है.

Updated on: 20 Mar 2023, 04:37 PM

नई दिल्ली :

सलमान खान (Salman Khan) को हाल ही में ई-मेल के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई है, जिसके आरोप में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और रोहित बराड़ के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. यह पहली दफा नहीं है, जब सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई है. इससे पहले एक्टर को 2019 और 2022 में भी ऐसी धमकियां मिल चुकी हैं. दरअसल, एक बार एक्टर के पिता पार्क में सैर कर रहे थे तब उन्हें धमकी भरी चिट्ठी बेंच पर पड़ी मिली थी. वहीं दूसरी बार बिश्नोई गैंग के शूटर कनाडा में बैठे गोल्डी बराड़ के कहने पर सलमान खान पर हमला करने मुंबई गए थे, जहां उन्होंने एक्टर के घर के सामने कमरा भी ले लिया था लेकिन कड़ी सुरक्षी के चलते उनका प्लान फेल हो गया था. 

सलमान खान पोस्ट - 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

धमकी भरा ई-मेल -

रोहित नाम के शख्स की आईडी से भेजे गए ई-मेल में कहा गया कि, 'गोल्डी भाई (गोल्डी बराड़) को बात करनी है तेरे बॉस सलमान से. इंटरव्यू देखा ही लिया होगा उसे शायद नहीं देखा हो तो बोल दियो देख लेगा. मैटर क्लोज करना है तो बात करवा दियो, फेस टू फेस करना हो वो बता दियो. अभी टाइम रहते बता दिया है अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा.'


सलमान खान को लंबे समय से मिल रही है जान से मारने की धमकी -

बता दें कि सलमान खान को लंबे समय से लॉरेंस बिश्नोई से जान से मारने की धमकी मिल रही है. 2018 में, काले हिरण की हत्या के मामले में दबंग खान को मारने की धमकी देने के बाद बिश्नोई के एक सहयोगी को गिरफ्तार किया गया था. बिश्नोइयों का मानना ​​है कि काले हिरण उनके आध्यात्मिक गुरु भगवान जंबेश्वर के अवतार हैं, जिन्हें जांबाजी के नाम से भी जाना जाता है.

यह भी पढ़ें : Samantha Ruth Prabhu:सामंथा ने फ्लॉन्ट किए अपने एब्स, दिए फिटनेस गोल्स