logo-image

'Pathan': पठान को-एक्ट्रेस नहीं जानती थीं SRK को, खुद किया खुलासा

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान का देश के साथ-साथ विदेश में भी बहुत बड़ा नाम है.

Updated on: 27 Jan 2023, 10:43 AM

New Delhi:

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान का देश के साथ-साथ विदेश में भी बहुत बड़ा नाम है. कई जगह एक्टर की इंटरनेशनल लेवेल पर पॉपुलैरिटी देखने को भी मिलती है. साथ ही एक्टर के काम को काफी साराहा भी जाता है. लेकिन, क्या आप जानते हैं कि, एसआरके को उनकी ही फिल्म की एक विदेशी एक्ट्रेस नहीं जानती थी. जी हां आपने सही सुना, पठान की को-एक्टर रेचल एन मुलिन्स को पता नहीं था कि उनके साथ फिल्म में कौन से एक्टर शामिल थे. लेकिन गौर करने की बात तो यह है कि, हॉलीवुड स्टार को जब बॉलीवुड के बादशाह के बारे में पता चला तो वह उनकी तारीफें करते हुए थक नहीं रही थी. 

दरअसल, मीडिया से बाटचीत करते हुए रूसी जासूस एलिस की भूमिका निभाने वाली अमेरिकी मॉडल-एक्ट्रेस ने कबूल किया कि उन्हें नहीं पता था कि शाहरुख खान कौन थे और एक सहायक निर्देशक ने उन्हें उनकी प्रसिद्धि के बारे में अवगत कराया था. एक्ट्रेस ने कहा "जब तक हमने साथ में काम नहीं किया मुझे नहीं पता था कि , तब तक वह कौन हैं," उन्होंने आगे कहा, "हमने साथ में एक अच्छा दिन बिताया और हमें यह पता चला कि हम एक ही जन्मदिन शेयर करते हैं. "

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rachel Ann Mullins (@rachelannmullins)

हालाँकि, रेचल एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से परिचित थीं. अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म की बुकिंग के बारे में बात करते हुए, रेचल एन मुलिन्स ने खुलासा किया कि उन्हें इस प्रोजेक्ट के बारे में कोई जानकारी नहीं थी और केवल यह जानती थी कि यह बड़ा होगा क्योंकि उन्होंने सेट पर दीपिका का नाम देखा था. “जब मैंने इसे बुक किया था तब मुझे पठान के बारे में कुछ नहीं पता था. टाईटल भी नहीं, लेकिन जब मैंने मुंबई में यशराज स्टूडियो में शूटिंग के दौरान अलमारी के ट्रंक पर दीपिका पादुकोण का नाम देखा. मुझे पता था कि यह फिल्म बहुत बड़ी होने वाली थी”.

यह भी पढ़ें - Abdu Rozik: 'मन्नत' के बाहर फैंस की भीड़ में शामिल हुए अब्दु, वायरल हुआ वीडियो

फिल्म पठान के बारे में बात करें तो, सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित यह एक स्पाई एक्शन फिल्म है. इस फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल में हैं.  साथ ही 'पठान' में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल निभा रहे हैं. पठान को रिलीज हुए अब 2 दिन हो गए हैं और फिल्म बॉक्सआफिस पर जमकर कमाई कर रही है. अब तक में फिल्म ने 100 करोड़ को आंकडा पार कर लिया है. साथ ही फिल्म को लेके फैंस का क्रेज अब भी बरकरार है.