logo-image

'Alia' और 'Alaya' के बीच कंफ्यूज़ हुए पैपराजी तो भड़की एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब कि...

फिल्म 'जवानी जानेमन' से बॉलीवुड में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अलाया एफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. जिसमें पैपराजी उन्हें अलाया (Alaya F) नहीं बल्कि आलिया (Alia Bhatt) के नाम से बुलाते दिख रहे हैं.

Updated on: 22 Dec 2021, 02:56 PM

नई दिल्ली:

अगर आप किसी जगह जाएं और आपको हर कोई किसी दूसरे नाम से बुलाने लगे तो आपको कैसा लगेगा. जाहिर है आपको लगेगा कि वो आपको इस नाम से क्यों बुला रहे हैं. वहीं बात जब बॉलीवुड स्टार्स की हो, तो भी बुरा लगने के साथ-साथ गुस्सा आना भी लाज़मी है. अब भई स्टार होने के बावजूद भी लोग अगर उन्हें न पहचाने तो बुरा तो लगेगा ही. कुछ ऐसा ही हुआ अलाया (Alaya F) के साथ. जब वो पैपराजी के सामने पहुंची तो लोगों ने उन्हें अलाया (Alaya F) नहीं बल्कि आलिया (Alia Bhatt) करके बुलाया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दरअसल, बीती रात एक्ट्रेस अलाया (Alaya F) अपने फ्रैंड्स के साथ बाहर गई थी. जिस दौरान पैपराजी ने उन्हें स्पॉट किया तो वो उनकी तस्वीरें लेने लग गए. लेकिन इस बीच पैप्स आलिया और अलाया के बीच कंफ्यूज़ हो गए. इस दौरान पैप्स ने अलाया को आलिया  (Alia Bhatt) के नाम से बुलाकर पोज़ देने के लिए कहा.  तभी अलाया उन्हें वहीं रोकती हैं और कहती हैं, 'रॉन्ग वन' इतना सुनते ही फोटोग्राफर्स आपस में कहने लगते हैं कि उन्होंने एक्ट्रेस को गलत नाम से बुलाया. वहीं, एक कैमरामैन उनसे पूछने लगता है कि स्टार्स हमसे इतना डरते क्यों हैं? जिस पर अलाया कहती हैं, 'कैमरा से डरते हैं, आपसे नहीं.' 

एक्ट्रेस (Alaya F) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि अलाया क्रॉप टॉप के साथ जीन्स स्टाइल किए हुए नज़र आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने स्टेटमेंट्स ईयरिंग्स कैरी की हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो के साथ-साथ उनका लुक भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. फैंस उनके इस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. 

वहीं, बात करें अलाया (Alaya F) के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस आने वाले दिनों में फिल्म 'यू तुम', 'फ्रेडी' और 'एक और गज़ब कहानी' में दिखने वाली हैं. ये फिल्में अगले साल 2022 में रिलीज़ हो सकती हैं. इससे पहले एक्ट्रेस फिल्म 'जवानी जानेमन' में दिखाई दी थी. जिसमें दर्शकों को उनकी एक्टिंग खूब पसंद आई थी.