logo-image

सलमान खान के शादी को लेकर फिर उड़ी खबर, जैकलीन संग जुड़ा एक्टर का नाम

वायरल वीडियो में ये साफ दिखाई दे रहा है, कि जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) संग सलमान (Salman) कितना कंफर्टेबल हैं.

Updated on: 02 May 2022, 04:44 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपनी शानदार फिल्मों और दबंग स्टाइल के लिए जाने जाते हैं. एक्टर इन दिनों अपने काम को लेकर काफी ज्यादा बिजी हैं,  फैंस भी काफी समय से भाईजान की फिल्म को देखने का इंतजार कर रहे हैं. इसके साथ ही फैंस के मन में एक सवाल लंबे समय से गूंज रहा है कि सलमान खान (Salman Khan Age) 56 साल के हो चुके हैं, लेकिन शादी कब करेंगे ?  उनके चाहने वाले यह चाहते हैं कि एक्टर जल्द शादी के बंधन में बंध जाए. वहीं इस वायरल वीडियो ने फैंस के दिल में एक उम्मीद जगा दी है. 

वायरल वीडियो - 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें, वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) संग सलमान (Salman) कितना कंफर्टेबल दिखाई दे रहे हैं. इनकी जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं बच्चों के साथ सलमान काफी एंजॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बच्चों को लेकर सलमान खान के लगाव के बारे में तो हर कोई जानता है. मौका चाहे कोई भी क्यों ना हो अगर सलमान खान के आसपास बच्चे होते हैं तो उनकी ध्यान किसी और पर जाता ही नहीं है. ऐसा ही इस इवेंट के दौरान भी हुआ. 

यह भी जानिए -  कंगना रनौत ने की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात, लगाई जा रही हैं अटकलें

बता दें, सलमान खान (Salman Khan) के इस वायरल वीडियो को देखने के बाद लोग अपना जमकर रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. हर किसी ने दबंग खान से बस यही बात कही की आप शादी करलो. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियां बटोर रहा है.