logo-image

सिद्धार्थ और छोटी कियारा के वीडियो में दिख रहा 'शेरशाह' का मैजिक, हो रहा वायरल

फिल्म शेरशाह में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने गज़ब का परफॉर्मेंस दिया है. इस फिल्म के सॉन्ग और डायलॉग्स वायरल हो रहे हैं. फिलहाल एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिटिल कियारा के साथ फिल्म का एक सीन फिल्माया है.

Updated on: 13 Oct 2021, 12:49 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म शेरशाह में अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस से लोगों को उन्हें देखने के लिए मजबूर कर दिया. इस फिल्म में सिद्धार्थ ने कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल निभाया है, जो करगिल वॉर में दुश्मनों से लड़ते हुए अपनी जान गंवा देते हैं. शेरशाह में सिद्धार्थ और उनकी रूमर्ड गर्लफ्रैंड कियारा आडवाणी की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली. कियारा ने इस फिल्म में डिंपल चीमा का किरदार निभाया है. लोगों को दोनों की केमिस्ट्री काफी ज्यादा पसंद आई है. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर फिल्म के कई गाने और डायलॉग्स वायरल हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग फिल्म के गानों और डायलॉग्स पर जमकर रील्स बना रहे हैं. हाल ही में छोटी कियारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. लेकिन आज जो हम आपको वीडियो दिखाने वाले हैं, उसमें छोटी कियारा के साथ असल के सिद्धार्थ ने एक प्यारा सा वीडियो बनाया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

बता दें कि इस वीडियो को खुद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है- मिलिए डिंपल का किरदार निभा रही छोटी कियारा से. इस वीडियो में सिद्धार्थ ने अपनी फैन छोटी कियारा और रियल लाइफ की शिवानी के साथ फिल्म के एक सीन पर एक्टिंग की है. जिसमें शिवानी ने कियारा के डायलॉग्स बोले हैं. आपको बताते चलें कि शिवानी वही लड़की है, जिसने कियारा का फ्यूनरल सीन निभाया था, जो सोशल मीडिया पर छा गया था. 

कियारा ने दिया ऐसा रिएक्शन

सिद्धार्थ के इस पोस्ट पर असल की कियारा आडवाणी का भी रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने हार्ट वाला इमोजी कमेंट किया है. इसके अलावा फैंस भी लगातार जबरदस्त कमेंट कर रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा- "ओह माय सो मच क्यूटनेस हार्ट ने एक बीट स्किप किया !!!!" जबकि एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, "ओह सच में..वाह..सिड, लिटिल डिंपल से आपकी मुलाकात बहुत प्यारी है.

यह भी पढ़ें-

किशोर कुमार की पुण्यतिथि : ये हैं किशोर दा के कुछ अनसुने किस्से

ये बच्चा आज है इंडिया का टॉप मॉडल, बनना चाहता था किसान

सिद्धार्थ ने बताया- वो कियारा के साथ किस तरह हैं कनेक्टेड

वहीं, बात करें अगर सिद्धार्थ और कियारा के रिश्ते को लेकर, तो हाल ही में सिद्धार्थ ने ईटाइम्स के साथ बातचीत करते हुए कहा था- “मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है, उनमें नियमितता की भावना है, जो हम दोनों को जोड़ती है. मैं दिल्ली का लड़का हूं और मैं खुद इंडस्ट्री से नहीं जुड़ा हूं, लेकिन अब यहां कई सालों से हूं. वह भी दो साल से काम कर रही है. हम दोनों का जीवन उद्योग से दूर है और यह भी एक ऐसी चीज है जिससे हम जुड़ते हैं. कभी-कभी आप इन सब चीजों में इतने उलझ जाते हैं कि आप नियमित जीवन जीना ही भूल जाते हैं. मुझे लगता है कि हम दोनों का नियमित जीवन है और हम इसी से जुड़े हुए हैं."

इसके अलावा वर्कफ्रंट में, सिद्धार्थ अपकमिंग फिल्म 'थैंक गॉड' और 'मिशन मजनू' में नज़र आएंगे. जिसमें सिद्धार्थ को देखने के लिए उनके फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.