logo-image

The Lady Killer trailer Out: विलेन बनीं भूमि पेडनेकर, रोमांस और दुश्मनी का है जबरदस्त तड़का

ट्रेलर में कैरेक्टर की गतिशीलता और उनके द्वारा नेविगेट की जाने वाली आकर्षक झलक पेश की गई है, जिसे देख फैंस हैरान हो गए हैं.

Updated on: 29 Oct 2023, 06:26 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) आखिरी बार 2022 की 'हिट एक विलेन रिटर्न्स' और इस साल की शुरुआत में कुत्ते में सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आए, और इसके साथ ही एक और रहस्यमय थ्रिलर में एक्ट करने के लिए तैयार हैं. 'द लेडी किलर' टाइटल से, इस आगामी अपराध नाटक में वह भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के साथ रोल करने वाले हैं. अजय बहल द्वारा निर्देशित यह फिल्म इस शुक्रवार को थिएटर में डेब्यू करने के लिए तैयार है.

नए शहर में एंट्री करेंगे अर्जुन 

हाल ही में रिलीज किए गए ट्रेलर में कैरेक्टर की गतिशीलता और उनके द्वारा नेविगेट की जाने वाली आकर्षक झलक पेश की गई है, जिसे देख फैंस अपनी सीट पर खड़े हो गए है. इस रविवार, 29 अक्टूबर को, द लेडी किलर (The Lady Killer) के निर्माताओं ने अवेटेड ट्रेलर रिलीज किया. 2 मिनट और 22 सेकंड के इस, ट्रेलर में अर्जुन कपूर का कैरेक्टर एक नए शहर में एंट्री की कहानी को उजागर करता है, जहां उनका सामना मनोरम भूमि पेडनेकर से होता है. भूमि पेडनेकर एक विलेन का रोल प्ले करेंगी.  

कहानी में नजर आए इमोशनल लवर

कहानी उन्हें भावुक प्रेमियों के रूप में दर्शाती है, लेकिन जैसे-जैसे कहानी और आगे बढ़ जाती है. अर्जुन एक अन्य महिला के साथ उलझकर जटिलताओं के जाल में फंस जाता है. दोनों नायकों को एक गंभीर, असभ्य आचरण में चित्रित किया गया है, जो उनकी दुनिया को घेरने वाले अपराध के विश्वासघाती इलाके से गुजर रहे हैं. 

 

लेडीकिलर का निर्देशन निर्देशक अजय बहल ने किया है, जो बीए पास, सेक्शन 375 और ब्लर जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. एक इंटरव्यू में, निर्देशक ने भूमि और अर्जुन के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा किया और कहा, “यह पूरी तरह से अद्भुत रहा है. जब आप अपने एक्टर की तारीफ करते हैं तो यह घिसी-पिटी बात लगती है क्योंकि बेशक आप उनके बारे में बुरी बातें नहीं कह सकते. लेकिन, मैं तहे दिल से कहना चाहता हूं कि उन दोनों के साथ काम करना सुखद रहा. नए जमाने के ये एक्टर सुपर प्रतिबद्ध हैं क्योंकि वे केंद्रित हैं और अपना सब कुछ दे देते हैं.''विशेषकर अर्जुन, ने  उन्होंने अपने प्रदर्शन के मामले में अपने जीवन में एक नया मोड़ ला दिया है. वहीं ट्रेलर देखने के बाद फैंस ने कमेंट्स की  बौछार कर दी है. एक ने लिखा, "यह फिल्म अर्जुन कपूर के जीवन का महत्वपूर्ण मोड़ होगी... मेरे शब्दों को याद रखें! लोग उन्हें उनकी भूमिका के लिए हमेशा याद रखेंगे." लेडीकिलर 3 नवंबर को नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित है.