logo-image

The Kerala Story : इन राज्यों में फिल्म को किया गया Tax-Free, जानें नाम...

फिल्म 'द केरला स्टोरी' (The Kerala Story) स्टोरी लगातार सुर्खियों में बनी हुई है, जहां तमिलनाडु में फिल्म की स्क्रीनिंग पर रोक लगा दी गई. वहीं उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ने फिल्म के टैक्स फ्री होने पर बात की है.

Updated on: 09 May 2023, 01:15 PM

नई दिल्ली :

फिल्म 'द केरला स्टोरी' (The Kerala Story) स्टोरी लगातार सुर्खियों में बनी हुई है, जहां तमिलनाडु में फिल्म की स्क्रीनिंग पर रोक लगा दी गई. वहीं उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने फिल्म पर बात करते हुए कहा कि अगर कोई प्रस्ताव आता है तो राज्य सरकार फिल्म को टैक्स फ्री कर देगी. आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 मई को इस फिल्म को आतंकी साजिशों को सामने लाने का श्रेय दिया था और इसका इस्तेमाल चुनावी कर्नाटक में एक चुनावी रैली के दौरान कांग्रेस पर हमला करने के लिए किया था.

यह भी पढ़ें : Alia Bhatt Video : पैपराजी की मां से आलिया भट्ट ने की शिकायत, बोलीं- आपका बेटा परेशान करता है...

'द केरल स्टोरी' पर उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक  का बयान -

बता दें कि पत्रकारों द्वारा यह पूछे जाने पर कि क्या उत्तर प्रदेश सरकार फिल्म (The Kerala Story) को कर मुक्त करेगी ? पाठक ने कहा था कि, 'यदि कोई प्रस्ताव आता है, तो हम इसे करेंगे.' हर किसी को 'द केरल स्टोरी' देखनी चाहिए. मैं अपनी सभी बहनों से अपील करूंगा कि वे फिल्म देखें और समझें कि एक राज्य में बहनों पर कैसे अत्याचार होते हैं ?

जानकारी के लिए बता दें, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को राज्य में 'द केरल स्टोरी' को टैक्स फ्री करने का ऐलान किया था.  बता दें, कि यह फिल्म केरल की 3 लड़कियों पर दिखाई है, कि कैसे उनका ब्रेन वॉश करके पहले उनका धर्म परिवर्तन कराया जाता है और फिर वो ISIS में शामिल हो जाती हैं. फिल्म लगातार विवादों में हैं. कई पार्टी के नेता फिल्म को बैन करने की लगातार मांग कर रहे हैं, जबकि कई फिल्म का सपोर्ट भी कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें :  Deepika Padukone : दीपिका पादुकोण का एयरपोर्ट लुक वायरल, बच्चे के साथ दिया पोज