logo-image

The Kerala Story: 'द केरला स्टोरी' के बाद डरी हुई थीं अदा शर्मा, शेयर किए खौफनाक अनुभव

'द केरला स्टोरी' (The Kerala Story) की एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) को जमकर तारीफें मिल रही हैं.

Updated on: 11 May 2023, 09:45 AM

नई दिल्ली:

The Kerala Story Actress Adah Sharma: 'द केरला स्टोरी' (The Kerala Story) की एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) को उनके दमदार अभिनय के लिए जमकर तारीफें मिल रही हैं. विवादित फिल्म में अदा ने कमाल की एक्टिंग की है. अदा ने शालिनी उन्नीकृष्णन (Shalini Unnikrishnan) के किरदार में अपनी मासूमियत से दर्शकों का दिल जीत लिया. हालांकि, 'द केरला स्टोरी' (The Kerala Story) में इस किरदार को निभाने के बाद अदा बेहद डरी हुई हैं. एक्ट्रेस ने फिल्म से जुड़े अपने खौफनाक अभनुभव साझा किए हैं जिन्हें सुनकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 

अब इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस अदा शर्मा ने शूटिंग से जुड़े अपने अनुभव साझा किए हैं. अदा शर्मा का कहना है कि उनके लिए इस फिल्म में एक हिंदू लड़की जिसे आतंकी बना दिया वाला रोल प्ले करना आसान नहीं था. द केरला स्टोरी में अदा शर्मा ने शालिनी उन्नीकृष्णन का किरदार निभाया है. ये एक हिंदू लड़की होती है जिसे लव जिहाद में फंसाकर धर्मांतरण करवा दिया जाता है. फिर शालिनी का पति उसे सीरिया भेजकर ISIS नाम के आतंकी संगठन में भेज देता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

अदा शर्मा ने बताया कि, "शालिनी उन्नीकृष्णन का रोल निभाते हुए मैं काफी डरी हुई थी. इस किरदार ने मुझे अंदर से झकझोर दिया है. मैं फिजिकली और मेंटली काफी डरी हुई थी. इस केरेक्टर ने मेरी आत्मा को छुआ है, जो मुझे जीवनभर याद रहेगा. साथ ही एक्ट्रेस को इस बात की खुशी है कि फिल्म लोगों को जागरुक करने में कामयाब हो रही है. एक्ट्रेस ने कहा कि किसी ने किसी को ये कहानी बतानी ही थी." 

सुदिप्तो सेन के डायरेक्शन में बनी 'द केरला स्टोरी' कथित तौर पर केरल राज्य में बड़े पैमाने पर हुए हिंदू महिलाओं के धर्मांतरण पर आधारित बताई गई है. फिल्म में दावा किया गया है कि केरल में करीब 32, हजार महिलाओं का धर्म परिवर्तन करवाकर उन्हें इस्लामिक आतंकी संगठन ISIS में भेज दिया गया था. ऐसे में फिल्म को लेकर काफी विवाद भी चल रहा है. बहुत से राज्यों में इसे बैन भी कर दिया गया है. हालांकि, फिल्म को दर्शकों की जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है. 'द केरला स्टोरी' ने रिलीज के 5 दिन में ही द केरल स्टोरी ने 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है.