logo-image

The Kerala Story: ओटीटी पर रिलीज होगी अदा शर्मा की द केरला स्टोरी, जानें कहां देख सकेंगे फिल्म

Adah Sharma की फिल्म द केरला स्टोरी जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. एक्ट्रेस जल्द ही नई फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' भी लेकर आने वाली हैं.

Updated on: 07 Feb 2024, 10:29 AM

नई दिल्ली:

The Kerala Story OTT Release: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा स्टारर द केरल स्टोरी अपनी ओटीटी पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है. अदा ने इंस्टाग्राम पर यह रोमांचक खबर अपने फैंस के साथ शेयर की है. सुदीप्तो सेन द्वारा के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म काफी विवादित रही है. विपुल शाह निर्मित द केरला स्टोरी ने अपनी कहानी और मुद्दे को लेकर देशभर में काफी बवाल खड़ा किया था. हालांकि, बॉक्स ऑफिस ये फिल्म पूरी तरह सफल रही थी. अदा शर्मा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “आखिरकार !!!!! आश्चर्य!! बहुप्रतीक्षित फिल्म जल्द ही ZEE5 पर आ रही है! #TheKeralaStory का प्रीमियर 16 फरवरी को, केवल #ZEE5 पर होगा.''

'द केरला स्टोरी' केरल की कहानी तीन लड़कियों की कहानी है: शालिनी (अदा शर्मा), निमाह (योगिता बिहानी), और गीतांजलि (सिद्धि इदनानी), जिन्हें उनकी रूममेट, आसिफा (सोनिया बलानी) धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर करती है. धर्मांतरण के मुद्दे पर बनी इस फिल्म ने आतंकवाद और आतंकी संगठन के मुद्दों के भी पुरजोर तरीके से उठाया था.  इससे पता चलता है कि कैसे प्यार के नाम पर केरल की हिंदू और ईसाई महिलाओं को लुभाने, उनका धर्म परिवर्तन करने और उन्हें युद्ध क्षेत्रों में भेजने के लिए ब्रेनवॉश किया गया था. चौंकाने वाली घटनाएं 2018-19 के बीच हुईं, जब केरल के युवाओं की बढ़ती संख्या एक आतंकवादी संगठन से जुड़ गई थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

सुदीप्तो सेन की इस कम बजट की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता पाई थी. दुनिया भर में इतिहास रचते हुए यह अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली महिला प्रधान फिल्म बनी थी. अब हम ZEE5 पर फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं.

द केरेला स्टोरी का प्रीमियर ZEE5 पर होने जा रहा है और आप घर में बैठकर फिल्म एंजॉय कर सकते हैं. द केरला स्टोरी सिनेमाघरों में 5 मई 2023 को रिलीज हुई थी. 15 से 230 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई करके इतिहास रच दिया था.