logo-image

The Kerala Story एक्ट्रेस अदा शर्मा ने किया शिव तांडव पाठ, शंख बजाकर किया फैन्स को इंप्रेस

'द केरल स्टोरी' फिलहाल इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही है. इस फिल्म को लेकर जितने भी विवाद हुए और बैन की बातें हुई इसका इस फिल्म को बहुत ही ज्यादा फायदा मिला है.

Updated on: 11 May 2023, 10:57 AM

नई दिल्ली:

'द केरल स्टोरी' फिलहाल इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही है. इस फिल्म को लेकर जितने भी विवाद हुए और बैन की बातें हुई इसका इस फिल्म को बहुत ही ज्यादा फायदा मिला है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर नोट छाप रही है और इसी बात का धन्यवाद करने फिल्म की लीड एक्ट्रेस अदा शर्मा भगवान शिव के दरबार में पहुंचीं. अदा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में वो शिव मंदिर में बैठी मंत्र पाठ करती नजर आ रही हैं. शिवलिंग खूबसूरत फूलों से सजा है. लोग बीच-बीच में आकर जल चढ़ा रहे हैं और अदा आंखें बंद किए अपना पाठ कर रही हैं. पीले कुर्ते और सफेद दुपट्टे में अदा बेहद प्यारी लग रही हैं. उनकी इस सादगी और पूजा पाठ के अंदाज को देखकर उनके फैन्स भी काफी इंप्रेस हैं. खासतौर से जब वो आखिर में शंख बजाती हैं तो दिल जीत लेती हैं.

सोशल मीडिया वाले हुए फैन

सनी ने लिखा, कंगना रनौत के बाद बॉलीवुड की दूसरी हिंदू शेरनी. दामिनी ने लिखा, हमें आपके जैसे और एक्टर्स की जरूरत है. श्वेता ने लिखा, मूवी सुपर-डुपर हिट जाएगी. अमित बजाज ने लिखा, केरला स्टोरी दिखाकर करोड़ों हिंदुओं की आंखें खोलने के लिए धन्यवाद. जय पटेल ने लिखा, फिल्म कितना कमाएगी ये मायने नहीं रखता. कितनी लड़कियों को जगाएगी ये बहुत मायने रखता है. यंश ने लिखा, अरे पूजा की जरूरत नहीं फिल्म हिट है. नक्षत्र ने लिखा, सिंप्लिसिटी और कल्चर...वाह क्या एक्ट्रेस है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

बॉक्स ऑफिस पर क्या है सीन ?

यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही है. इसने कार्तिक आर्यन की शहजादा और सेल्फी को भी पीछे छोड़ दिया है. 6 दिन में इस फिल्म की कमाई 60 करोड़ रुपए हो गई है. वहीं इसके बजट की बात करें तो ये फिल्म महज 45 करोड़ रुपए में बनी है. इतना ही नहीं इस फिल्म के नाम एक और रिकॉर्ड दर्ज हो गया है. यह फिल्म साल 2023 में शानदार ओपनिंग करने वाली पांचवी फिल्म बन गई है. पहले दिन इसकी कमाई 8 करोड़ रुपए थी.