logo-image

जानिए अब कहां है 20 लोगों का कातिल बिट्टा कराटे, असली Video वायरल

फिल्म में एक ऐसा इंटरव्यू भी है जिसे सुनकर किसी की भी रूह कांप जाएगी. फिल्म में भले ही ये इंटरव्यू एक एक्टर ने बिट्टा कराटे (Bitta Karate) का किरदार निभाकर किया मगर असल में अब बिट्टा कराटे का पुराना इंटरव्यू वीडियो वायरल होने लगा है

Updated on: 14 Mar 2022, 06:09 PM

नई दिल्ली:

कश्मीरी पंडितों के दर्द को दिखाती विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) को दर्शकों और क्रिटिक्स से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म को देखकर लोगों की आंख में आंसू आ जाते हैं. फिल्म में कश्मीर में 1990 में हुए नरसंहार और कश्मीरी पंडितों के साथ दिल दहलाने वाले अत्याचार को पर्दे पर दिखाया गया है. फिल्म में एक ऐसा इंटरव्यू भी है जिसे सुनकर किसी की भी रूह कांप जाएगी. फिल्म में भले ही ये इंटरव्यू एक एक्टर ने बिट्टा कराटे (Bitta Karate) का किरदार निभाकर किया मगर असल में अब बिट्टा कराटे (Where is Bitta Karate) का पुराना इंटरव्यू वीडियो वायरल होने लगा है. आइए जानते हैं कौन है बिट्टा कराटे जिसने 20 लोगों को मारने की बात खुद ही इंटरव्यू में कबूली थी.

यह भी पढ़ें: 'खेर साहब! आपकी फिल्म ने दहला दिया', अनुपम खेर का ट्वीट वायरल

यूट्यूब पर बिट्टा कराटे का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एकदम सहज होकर हत्याएं करने की बात कुबूलता है. बिट्टा कराटे कहता है कि उसने करीब 20 लोगों का कत्ल किया था, जिनमें ज्यादातर कश्मीरी पंडित थे. वीडियो में बिट्टा जब लोगों को मारने की बात करता है तो उसके चेहरे पर इसके लिए दुख तक नहीं दिखता है. वीडियो में बिट्टा कहता है कि से कत्ल करने का ऑर्डर मिलता था. अगर कहा जाता तो वह अपनी मां और भाई को भी मार देता. बिट्टा कराटे उर्फ फारूक अहमद डार आज के समय में जम्मू कश्मीर लिब्रेशन फ्रंट का चेयरमैन है. साल 1990 में कश्मीरी पंडितों के नरसंहार के बाद बिट्टा कटारे राजनीति की दुनिया में उतर गया था. इंटरव्यू में बिट्टा कटारे ने नरसंहार को लेकर सारे आरोप कबूले थे, लेकिन बाद में वह इनसे पलट गया.