logo-image

Virat Kohli ने छोड़ी कैप्टेंसी तो Kapil Sharma और Shahid Kapoor ने उड़ाई खिल्ली

'The Kapil Sharma Show' का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से विराल हो रहा है. इस वीडियो में Kapil Sharma और बॉलीवुड एक्टर Shahid Kapoor, Virat Kohli की कैप्टेंसी पर मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 25 Dec 2021, 03:03 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर Shahid Kapoor और Mrunal Thakur इन दिनों अपनी फिल्म 'Jersey' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. इसी सिलसिले में दोनों 'The Kapil Sharma Show' पर फिल्म के प्रमोशन के लिए शूट करने पहुंचे. उसी शूट का एक हिस्सा प्रोमो के तौर पर फैंस के साथ शेयर किया गया है और अब इसी प्रोमो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा कर रख दिया है. ये प्रोमो आने वाले एपिसोड का है जो अब तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में Kapil Sharma और Shahid Kapoor, Virat Kohli की कैप्टेंसी पर मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड सेलेब्स ने ऐसे मनाया Christmas 2021, सामने आयी तस्वीरें

दरअसल, कपिल शर्मा शो के नए प्रोमो में कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और कीकू शारदा (Kiku Sharda) जमकर लोगों को एंटरटेन करते हैं. वहीं जब चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) आते हैं तो वह शाहिद कपूर से मस्ती करते हुए कहते हैं कि 'क्रिकेट पर आपकी फिल्म आ रही है, मेरे को भी क्रिकेट में थोड़ा इंट्रेस्ट है.' इसी बीच कपिल शर्मा कहते हैं, 'और जब  से इसने इंट्रेस्ट लिया है ना तब से विराट कोहली (Virat Kohli) ने कैप्टेंसी छोड़ी दी है.' कपिल शर्मा का यह पंच सुनने के बाद शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर समेत सभी खूब जोर से हंसने लगते हैं. 

कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) के नए प्रोमो में जमकर कॉमेडी देखने को मिलती है. कपिल शर्मा प्रोमो में कहते दिख रहे हैं. 'मैं तो गरीब आदमी हूं मेरे पास तो यही एक घंटा है.' जिसके बाद शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) कॉमेडियन की टांग खींचते हुए कहते हैं कि 'जिस दिन कपिल शर्मा गरीब आदमी हो गया, यह देश उस दिन दुनिया का सबसे अमीर देश हो जाएगा.' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

वहीं, शाहिद और मृणाल की फिल्म 'जर्सी' की बात करें तो, ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जिसमें एक क्रिकेटर के स्ट्रगल को दिखाया गया है. मृणाल ठाकुर फिल्म में शाहिद की पत्नी का किरदार निभा रही हैं. फिल्म की कहानी इस पर आधारित है कि कैसे एक खिलाड़ी क्रिकेट छोड़ देता है और बेटे की इंडियन जर्सी पहनने की इच्छा के खातिर दोबारा मैदान में उतरता है.