logo-image

माधुरी दीक्षित, मानव कौल ने द कपिल शर्मा शो में फेम से होने वाले नुकसान के बारे में बात की

माधुरी दीक्षित, मानव कौल ने द कपिल शर्मा शो में फेम से होने वाले नुकसान के बारे में बात की

Updated on: 16 Feb 2022, 03:50 PM

मुंबई:

बॉलीवुड सुपरस्टार माधुरी दीक्षित ने द कपिल शर्मा शो में फेम के नुकसान के बारे में बात की हैं। वह सह-कलाकार मानव कौल, संजय कपूर, लक्षवीर सरन और मुस्कान जाफरी के साथ अपनी वेब श्रृंखला द फेम गेम के प्रचार के लिए एक विशेष अतिथि के रूप में दिखाई दे रही हैं।

होस्ट कपिल शर्मा ने बताया कि कैसे प्रसिद्धि बहुत सारी खुशियाँ लाती है लेकिन इसके साथ कुछ नुकसान भी होते हैं।

माधुरी दीक्षित ने इसके लिए सहमति व्यक्त की और एक घटना को याद करते हुए एक उदाहरण दिया कि मेरे घर में एक स्विचबोर्ड काम नहीं कर रहा था और मरम्मत करने वालों को घर बुलाया गया था। दुर्भाग्य से, मैं उस दिन घर पर थी। एक छोटे से स्विचबोर्ड की मरम्मत के लिए, चार मरम्मत करने वाले साथ आए! इतना ही नहीं, इन चारों के बाद एक पाँचवाँ लड़का भी आ गया।

वे आए और कहा, किस स्विचबोर्ड की मरम्मत की जरूरत है? जिस पर मैंने इशारा करते हुए कहा, यह वाला। वे पहले मुझे देखकर मुस्कुराए और दूसरे से कहा, खोलो! तो एक व्यक्ति आया और बोर्ड खोला। फिर उस आदमी ने कहा, देखो, एक तीसरा व्यक्ति ऊपर आया और अंदर देखने लगा।

फिर उसने एक अन्य व्यक्ति को बुलाया और कहा, इसे ठीक करो (इसकी मरम्मत) और चौथा आदमी मरम्मत करने लगा। जब उन्होंने स्विचबोर्ड की मरम्मत की तो मैंने कहा, ठीक है, अब तुम जा सकते हो, अब सब ठीक है। वे फिर मुस्कुराए और चले गए लेकिन एक आदमी पीछे रह गया। मैंने उससे पूछा, क्या हुआ? उन्होंने कहा, हम उनके साथ नहीं, हम तो आपको देखने आए थे।

मानव कौल भी बातचीत में शामिल हुए और अपना अनुभव साझा किया। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि जब हम घर वापस जाते हैं, जैसे मैं इंदौर का हूं और अक्सर अपनी मां, मेरी भाभी और मेरे भाई से मिलने जाता हूं। तो, बहुत कुछ लोग मिलने आते हैं और मुझे बैठकर उनके बच्चों की प्रतिभा को देखना पड़ता है। आपको उनकी सभी कविताओं को सुनना होता है, उनके सभी नृत्य प्रदर्शनों को देखना होता है और आपको उन सभी की प्रशंसा करनी है और कहना है, वाह वाह, बहुत अच्छा है।

द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.