logo-image

द कश्मीर फाइल्स जल्द ओटीटी पर आएगी नजर

द कश्मीर फाइल्स जल्द ओटीटी पर आएगी नजर

Updated on: 19 Apr 2022, 02:10 PM

मुंबई:

थियेटर में शानदार सफलता हासिल करने के बाद, विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉॅर्म पर हिंदी, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ जैसी कई भाषाओं में नजर आएगी।

फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी, भाषा सुंबली और चिन्मय मंडलेकर हैं। फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित है।

फिल्म जी5 पर अपना डिजिटल प्रीमियर करेगी, जिसकी तारीख की घोषणा जल्द ही की जाएगी। इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए, फिल्म के निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने कहा, द कश्मीर फाइल्स सिर्फ एक फिल्म नहीं है बल्कि एक भावना और एक आंदोलन है। मुझे खुशी है कि थियेटर रिलीज को दुनिया भर में इतनी जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। भारत के सबसे बड़े घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म - जी5 पर इसका डिजिटल प्रीमियर होगा और यह फिल्म लाखों लोगों तक पहुंचेगी।

द कश्मीर फाइल्स का निर्माण जी स्टूडियोज, तेज नारायण अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल, पल्लवी जोशी और विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा किया गया है। फिल्म विवेक अग्निहोत्री द्वारा लिखित और निर्देशित है।

जी5 पर द कश्मीर फाइल्स के एक्सक्लूसिव प्रीमियर पर, जी5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कालरा ने कहा, हम हमेशा भारतीय दर्शकों से जुड़ने के लिए वास्तविक, संबंधित कहानियों की तलाश में रहते हैं। पिछले कुछ वर्षों में, हमने तेजी से काम किया है। और बेहतरीन टैलेंट और कंटेंट क्रिएटर्स के साथ साझेदारी करते हुए अपनी पेशकशों का विस्तार किया है।

उन्होंने निष्कर्ष निकाला, द कश्मीर फाइल्स को दर्शकों से भारी प्रतिक्रिया मिली है, और हम इसे विशेष रूप से जी5 पर लाकर खुश हैं, जिससे यह लाखों भारतीयों के लिए सुलभ हो गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.