News Nation Logo

स्वतंत्रता दिवस से पहले सेना को सलाम करते हुए रिलीज हुई 'द हिडन स्ट्राइक'

क्रिस्टल मूवीज की फिल्म द हिडन स्ट्राइक स्वतंत्रता दिवस से ठीक पहले 14 अगस्त 2020 को रिलीज हो रही है. फिल्म शेमारू प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जा सकेगी. यह फिल्म आगामी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देश के बहादुर सैनिकों को एक भावभीनी श्रद्धांजलि होगी.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 14 Aug 2020, 12:37:27 AM
hidden strike

द हिडन स्ट्राइक। (Photo Credit: NN)

नई दिल्ली:

क्रिस्टल मूवीज की फिल्म "द हिडन स्ट्राइक" स्वतंत्रता दिवस से ठीक पहले 14 अगस्त 2020 को रिलीज हो रही है. फिल्म शेमारू प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जा सकेगी. यह फिल्म आगामी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देश के बहादुर सैनिकों को एक भावभीनी श्रद्धांजलि होगी. "द हिडन स्ट्राइक" एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जो भारतीय सशस्त्र बलों के साहस, हिम्मत और वीरता को दिखाती है.

फिल्म हाल की घटनाओं पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है जिसमें भारत ने कड़ी मेहनत से सीमा पर दुश्मनों का खात्मा किया. फिल्म का ट्रेलर देखने से गौरव, सम्मान और जुनून की भावना आती है. ऐसा इसलिए क्योंकि हम भारत की बहादुर सेना के विजयी प्रयासों के गवाह हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है कि भारतीय सेना के योद्धाओं ने हमारे देश के लिए खतरा रहे दुश्मनों का खात्मा किया. फिल्म में नारीवाद की भी झलक देखने को मिलती है. फिल्म में एक डायलॉग है जिसमें कहा गया है कि 71 की जंग किसने जीती. यहां संदर्भ पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी से था.

“द हिडन स्ट्राइक” में दीपराज राणा, जिमी शर्मा, लाखा लखविंदर, मीर सरवर, संजय सिंह और वेदिता प्रताप सिंह ने अभिनय किया है. विजय वल्लभानी और सोनू जैन द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. अभिनाश सिंह चिब और सागर झा द्वारा फिल्म को लिखा गया है. फिल्म 14 अगस्त 2020 को शेमारू बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. अभिनेता जिमी शर्मा ने अपने अभिनय कौशल को साबित करते हुए अपने बेहतरीन प्रदर्शन के माध्यम से सभी को भावुक भी किया.

निर्देशक सुज़ाद इकबाल खान कहते हैं, "हमें LOC पर अनगिनत बलिदानों को कभी नहीं भूलना चाहिए, क्योंकि हम उन्हीं के कारण आज खुली हवा में सांस ले पा रहे हैं." वह कहते हैं, "द हिडन स्ट्राइक" के पीछे मेरा इरादा न केवल उन लोगों को सलाम करना था जो हमें सुरक्षित रखते हैं, बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर की एक्शन युद्ध फिल्म भी बनाना था. हमने यह प्रयास किया है कि फिल्म हॉलीवुड को टक्कर दे सके.” शेमारूमी के साथ सहयोग करने पर, उन्होंने कहा कि, "लॉकडाउन ने हमारी फिल्म को बड़े पर्दे तक पहुंचना असंभव बना दिया है, लेकिन हमने यह जानकर बहुत राहत की सांस ली कि हम शेमारू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म रिलीज कर पाएंगे. हमें विश्वास है कि रिकॉर्ड संख्या में लोग इस फिल्म को देखेंगे”.

सिंघम रिटर्न्स के स्टार दीपराज राणा ने अपने अनुभव बताते हुए कहा कि, “इस तरह का शक्तिशाली कैरेक्टर का रोल मैं निभाना चाहता था. जैसे-जैसे रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, मैं नर्वस हूं और उत्साहित भी. मेरा प्रदर्शन हजारों लोगों के लिए समर्पित है, जो दिन-रात हमारी रक्षा करते हैं, आशा करते हैं कि पूरा देश हमारी फिल्म को प्यार देगा. फिल्म शिमारू मी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 14 Aug 2020, 12:37:27 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.