logo-image

अरमान कोहली की बढ़ सकती हैं मुसीबतें, आज होगी ड्रग्स मामले की सुनवाई

अरमान कोहली (Armaan Kohli) के साथ एक पैडलर अजय सिंह को भी गिरफ्तार किया गया था

Updated on: 01 Sep 2021, 09:54 AM

highlights

  • अरमान कोहली ड्रग्स मामले में सुनवाई आज
  • अरमान कोहली के घर से ड्रग्स बरामद हुई थी
  • अरमान कोहली एक मशहूर एक्टर हैं

नई दिल्ली:

फेमस एक्टर अरमान कोहली (Armaan Kohli) को ड्रग्स मामले में लंबी पूछताछ के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने 28 अगस्त को गिरफ्तार किया था. अरमान कोहली (Armaan Kohli) के साथ एक पैडलर अजय सिंह को भी गिरफ्तार किया गया था. हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में महाराष्ट्र और गोवा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया है कि उन्होंने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से दो विदेशी भी हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, एक व्यक्ति अरमान कोहली को कोकीन सप्लाई करता था, जबकि दूसरा एमडी ड्रग सप्लाई करता था. 

यह भी पढ़ें: सोनम कपूर को सता रही है पति आनंद आहूजा की याद, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Armaan Kohli (@armaankohliofficial)

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया है कि एक अन्य नाइजीरियाई, जो फिल्मों में बॉडीगार्ड के रूप में काम करता है, और कई फिल्मी सितारों के बॉडीगार्ड के रूप में भी काम कर चुका है, उसको भी इस मामले में पकड़ा गया है. समीर वानखेड़े ने बताया कि अरमान कोहली के ग्रुप के दो और लोगों को पकड़ा है और फिलहाल इस पर जांच चल रही है. अरमान कोहली (Armaan Kohli) के मामले में अगली सुनवाई 1 सितंबर को यानी कि आज होनी है. आज पता चल जाएगा कि अरमान कुछ दिन और हिरासत में रहेंगे या फिर उनको बेल मिल जाएगी.

बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अरमान कोहली के घर पर छापेमारी की थी. जिसमें अरमान के घर से कोकीन हाई ग्रेड की मिली थी. जिसका लिंक अंतराष्ट्रीय तस्करों से होने की संभावना है. अरमान कोहली (Armaan Kohli) का विवादों से पुराना नाता रहा है. अरमान कोहली (Armaan Kohli) को इससे पहले अवैध शराब रखने चलते आबकारी विभाग ने गिरफ्तार किया गया था. इसके अलावा अरमान कोहली पर लिव इन गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट करने का भी आरोप लगा था. 23 मार्च 1972 को जन्में अरमान कोहली मशहूर फिल्ममेकर राजकुमार कोहली (Rajkumar Kohli) के बेटे हैं. अरमान को एक्टिंग विरासत में मिली, बावजूद इसके अरमान पिता राजकुमार कोहली की तरह मुकाम हासिल नहीं कर पाए.