logo-image

The Great Indian Family song Sahibaa OUT: विक्की कौशल को मिली 'उनकी हार्ट ऑफ क्वीन', रोमांटिक अंदाज में नजर आए एक्टर

विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली के लिए साथ काम कर रहे हैं. जिसका साहिबा नाम का एक नया गाना आउट हो गया है.

Updated on: 15 Sep 2023, 04:22 PM

नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस पर सफलता के साथ-साथ रोमांटिक कॉमेडी जरा हटके जरा बचके में अपनी भूमिका के लिए अपार प्रशंसा बटोरने वाले विक्की कौशल अब अपनी आगामी फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. इस फैमिली कॉमेडी-ड्रामा में, विक्की कौशल को पहली बार मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर के साथ देखा जाएगा. फिल्म का ट्रेलर और पहला गाना 'कन्हैया ट्विटर पे आजा' पहले ही रिलीज हो चुका है, जिसने ऑडियंस के बीच उत्साह पैदा कर दिया है. अब, निर्माताओं ने साहिबा नाम से एक नया गाना लॉन्च किया है, जो फिल्म की लीड कपल पर आधारित एक रोमांटिक धुन है.

मानुषी बनी विक्की की दिल की रानी

विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर ने द ग्रेट इंडियन फैमिली के गाने साहिबा में धमाल मचाया. शुक्रवार, 15 सितंबर को, फिल्म द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली के पीछे की टीम ने साहिबा नाम का साउंडट्रैक से एक नया गाना जारी किया. इस रोमांटिक गाने के म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम हैं. जिसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं. दर्शन रावल और अंतरा मित्रा ने गानों को अपनी आवाज दी है.

विक्की कौशल बने भजन सिंगर 

गाने में, विक्की कौशल, जो भजन सिंगर  सनसनी भजन कुमार का किरदार निभा रहे हैं, मानुषी छिल्लर के रूप में 'अपने दिल की रानी' पाते हैं. ऑन-स्क्रीन जोड़ी इस रोमांटिक कपल के लिए एकजुट हुई और विक्की लाल सूट में हैंडसम लग रहे थे और मानुषी सुनहरे रंग की झिलमिलाती पोशाक में चमक रही थीं. वे गाने में अपने डांस मूव्स भी दिखाती हैं, जो वैभवी मर्चेंट की कोरियोग्राफी के साथ एक शादी में पेश किया गया है.

फैंस कर रहे गाने की जमकर तारीफ

जैसे ही साहिबा गाने का यूट्यूब वीडियो जारी हुआ, फैंस तारीफ कर कमेंट करने लग गए. एक फैन ने लिखा, दर्शन की आवाज़ बहुत सुखद है! मुझे इस गाने से प्यार है, जबकि दूसरे ने कहा, वर्तमान में यह मेरा पसंदीदा गाना है, प्रीतम सर संगीत और दर्शन की आवाज को यह रोमांटिक गाना पसंद आया. 

25 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली में मनोज पाहवा, कुमुद मिश्रा, सादिया सिद्दीकी, अलका अमीन, सृष्टि दीक्षित और भुवन अरोड़ा सहित कई सपोर्टिव एक्टर शामिल हैं. विजय कृष्ण आचार्य की डायरेक्शन और यशराज फिल्म्स बैनर के तहत आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित यह फिल्म 25 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.