logo-image

Alia Bhatt Baby Girl : आलिया भट्ट और रनबीर कपूर की बच्ची पर नानी- दादी ने लुटाया प्यार

आलिया भट्ट ने आज एक प्यारी सी बच्ची (Alia Bhatt Baby Girl) को जन्म दिया है, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर दी है. हर कोई अदाकारा और उनके पति रनबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को बधाई देते हुए नजर आ रहा हैं.

Updated on: 06 Nov 2022, 03:01 PM

नई दिल्ली :

आलिया भट्ट ने आज एक प्यारी सी बच्ची (Alia Bhatt Baby Girl) को जन्म दिया है, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर दी है. हर कोई अदाकारा और उनके पति रनबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को बधाई देते हुए नजर आ रहा हैं, जिसमें बच्ची की दादी और नानी का नाम भी शामिल है. नानी सोनी राजदान और दादी नीतू कपूर ने आलिया के पोस्ट को अपने-अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर की है. नीतू कपूर ने तस्वीर साझा की और उसके साथ कैप्शन में लिखा, 'आशीर्वाद.' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

यह भी जानिए - South Films: साउथ फिल्मों की तरक्की पर केजीएफ स्टार यश ने कही ये बातें

इसके अलावा आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, 'ओह हैप्पी डे! इस अद्भुत उपहार के लिए जीवन का बहुत आभार. प्यार की शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद. हमारा सामूहिक कप खत्म हो गया.' दादी और नानी का पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan)

हर कोई पोस्ट के जरिए कपल  (Alia Bhatt And Ranbir Kapoor) और उनके परिवार को बधाई देते हुए नजर आ रहा है. अगर बात करें आलिया के पोस्ट (Alia Bhatt Post) की तो उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा,  ‘हमारी जिंदगी की सबसे खूबसूरत न्यूज. हमारा बेबी इस दुनिया में हैं और वह मैजिकल गर्ल है. हम खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. लव, लव, लव. आलिया एंड रणबीर.’उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं एक्ट्रेस की पोस्ट पर उनके खास दोस्तों ने कमेंट के जरिए शुभकामनाएं भेजी है, जिसमें ईशान खट्टर, पु​नीत मल्होत्रा, सानिया मिर्जा, नेहा धूपिया, कपिल शर्मा दीपिका पादुकोण जैसे कई बड़े सेलेब्स का नाम शामिल है.