logo-image

'Liger' के प्रोड्यूसर पर पड़ा फ्लॉप का गहरा असर! किया ऐसा काम

हाल ही में 'लाइगर' की असफलता के चलते सुनने में आया था कि विजय फिल्म मेकर्स को भारी नुकसान कि वजह से पैसे लौटाना चाहते हैं,और अब 'लाइगर' की सह-निर्माता चार्मी कौर ने रविवार को सोशल मीडिया से ब्रेक लेने की घोषणा की है. 

Updated on: 04 Sep 2022, 06:07 PM

New Delhi:


साउथ स्टार विजय देवेराकोंडा (Vijay Deverakonda) की फिल्म 'लाइगर' (Liger) बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक रही है. विजय देवेराकोंडा और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) स्टारर इस फिल्म से उनके फैंस को बहुत उम्मीदें थी. लेकिन, पुरी जगन्नाथ द्वारा (Puri Jaganath) निर्देशित यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाब नहीं हो पाई. हाल ही में फिल्म की असफलता के चलते सुनने में आया था कि विजय देवेराकोंडा फिल्म मेकर्स को भारी नुकसान कि वजह से पैसे लौटाना चाहते हैं, और अब  'लाईगर' की सह-निर्माता चार्मी कौर (Charmme Kaur) ने रविवार को सोशल मीडिया से ब्रेक लेने की घोषणा की है. 

आपको बता दें कि, चार्मी कौर ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया और लिखा "शांत दोस्तों! बस एक ब्रेक (सोशल मीडिया से) @पुरी कनेक्ट्स वापस उछाल देंगे बड़ा और बेहतर...तब तक,जियो और जीने दो ". इसके अलावा, विजय देवरकोंडा के लीड रोल में बनी,'लाइगर' 25 अगस्त को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने पहले दिन 33 करोड़ रुपये के साथ मजबूत शुरुआत की थी, लेकिन फिल्म गति बनाए रखने में असमर्थ रही. 'लाइगर' में अनन्या पांडे और राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) भी शामिल हैं, और साथ ही फिल्म में बॉक्सिंग लीजेंड माइक टायसन (Mike Tyson) का कैमियो रोल भी है.

यह भी पढ़ें - Liger के फ्लॉप होने पर Vijay Deverakonda ने ऐसे की भरपाई, मेकर्स को लौटाए इतने पैसे

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि पुरी जगन्नाथ और चार्मी कौर के बैनर तले इस फिल्म ने करण जौहर (Karan Johar) के नेतृत्व वाले धर्मा प्रोडक्शंस (Dharma Productions) के साथ फिल्म का निर्माण किया था. साथ ही  'लाइगर'  बडे पैमाने पर प्रमोशन भी किया गया था, पर इतनी कडी मेहनत के बाद भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई.