logo-image

Fighter : इस तारीख को रिलीज होगा ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म का पहला सॉन्ग, मेकर्स ने किया ऐलान

फाइटर का पहला गाना इसी महीने दिसंबर में रिलीज किया जाएगा. जिसके बारे में अधिक जानकारी के लिए आगे पढ़ें.

Updated on: 12 Dec 2023, 08:30 PM

नई दिल्ली:

फाइटर 2024 की द मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन और अनिल कपूर लीड रोल में हैं. मेकर ने हाल ही में टीज़र जारी किया, जिसने सोशल मीडिया पर सबका ध्यान और प्यार हासिल किया. फिल्म की रिलीज से पहले, फाइटर का पहला गाना इसी महीने दिसंबर में रिलीज किया जाएगा. जिसके बारे में अधिक जानकारी के लिए आगे पढ़ें. सिद्धार्थ आनंद ने अपने एक्स पर एक पोस्ट कर कहा है कि 15 दिसंबर को कुछ आने वाला है. 

इस तारीख को रिलीज़ होने वाला फाइटर का पहला गाना

सिद्धार्थ आनंद ने अपने एक्स पर एक पोस्ट कर कहा है कि 15 दिसंबर को कुछ आने वाला है. उन्होंने लिखा, "शुक्रवार 15 तारीख". साथ ही खबरों की माने तो दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन अभिनीत फाइटर का पहला गाना 15 दिसंबर को रिलीज़ किया जाएगा. 12 दिसंबर को, दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करण सिंह ग्रोवर को स्क्वाड्रन लीडर सरताज गिल उर्फ ताज के करेक्टर वाला पोस्टर शेयर किया है. 

दीपिका पादुकोण ने करण सिंह ग्रोवर का पोस्टर शेयर किया

पोस्टर में करण काफी हैंडसम लग रहे हैं और वह वायु सेना की वर्दी पहने नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने काले रंग का एविटर चश्मा लगाया हुआ है. फाइटर पोस्टर शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा, स्क्वाड्रन लीडर सरताज गिल कॉल साइन ताज पदनाम स्क्वाड्रन पायलट यूनिट एयर ड्रैगन्स फाइटर फॉरएवर. फाइटर में दीपिका पादुकोण स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ की भूमिका में हैं, जबकि ऋतिक स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी की भूमिका में हैं.

25 जनवरी, 2024 को रिलीज़ होने वाली है फिल्म फाइटर

फिल्म में दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन और करण सिंह ग्रोवर के अलावा अनिल कपूर ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ ​​रॉकी की भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म में अक्षय ओबेरॉय, संजीदा शेख और तलत अजीज भी नजर आएंगे. सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, हवाई एक्शन फिल्म वाइकॉम 18 स्टूडियो और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स द्वारा समर्थित है. यह 25 जनवरी, 2024 को रिलीज़ होने वाली है.