logo-image

फिल्म 'तड़प' ने कायम किया रिकॉर्ड, 13 करोड़ के कलेक्शन का है टार्गेट

बॉलीवुड सुपरस्टार सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) ने फिल्म 'तड़प' (Tadap) से फिल्मी दुनिया में कदम रखा है. फिल्म ने पर्दे पर बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए एक नया रिकॉर्ड कायम कर दिया है.

Updated on: 05 Dec 2021, 01:21 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) ने फिल्म 'तड़प' (Tadap) से फिल्मी दुनिया में कदम रखा है. जिसमें वो एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के साथ लीड रोल में हैं. अहान ने अपनी डेब्यू फिल्म से ही स्क्रीन पर कमाल दिखा दिया है. फिल्म पर्दे पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. ऐसे में माना जा रहा है कि ये अहान के लिए एक बेहतरीन शुरुआत साबित हो सकती है. 

बता दें कि फिल्म 'तड़प' (Tadap) पिछले 3 दिसंबर को रिलीज़ हुई है. रिलीज़ के दूसरे दिन फिल्म 4.15 करोड़ रुपये की कमाई के साथ टिकी रही. फिल्म के इन दो दिनों का कलेक्शन मिलाया जाए तो मूवी ने अब तक पूरे 8 करोड़ की कमाई कर ली है. जिसके बाद अब हफ्ते के आखिर तक उनका टार्गेट 13 करोड़ का है. ज़ाहिर है वीकेंड के दिन यानी रविवार को फिल्म के कलेक्शन में 20 से 25% के उछाल की उम्मीद की जा रही है.

यह भी पढ़ें- 2022 के UP चुनाव में बीजेपी के लिए प्रचार करेंगी कंगना, दिया बड़ा हिंट

गौरतलब है कि ये एक रोमैंटिक एक्शन ड्रामा फिल्म है. ऐसे में इस फिल्म में युवाओं की दिलचस्पी ज्यादा होगी. जिसके चलते हो सकता है कि इसके दर्शक सीमित रहें. इस फिल्म को दिल्ली, यूपी और बिहार में लोगों की तरफ से अच्छा रिएक्शन मिल रहा है. अगर फिल्म स्क्रीन पर कलेक्शन इकट्ठा करने पर टिकी रहती है तो ये पिछले 11 सालों में वीकेंड बिज़ साबित होने वाली फिल्मों में सातवें नंबर पर होगी. इससे पहले 'धड़क' ने 33 करोड़ की कमाई की थी, 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' 26 करोड़ पर टिकी थी, 'हीरोपंती' ने 21 करोड़ का कलेक्शन किया था, 'हीरो' ने 20 करोड़ की कमाई की थी, 'काई पो चे' का कलेक्शन 15.40 करोड़ रहा था और 'इश्कजादे' ने 15.50 करोड़ कमाए थे. 

बहरहाल, अगर बात की जाए फिल्म की तो मिलन लुथारिया (Milan Lutharia) ने इसे डायरेक्ट किया है. वहीं साजिद नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) के प्रोडक्शन में ये फिल्म बनी है. बता दें कि ये मूवी 2018 में आई तेलुगू फिल्म 'आरएक्स 100' (RX 100) की रिमेक है.