logo-image

Akshay Kumar की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' को रिलीज से पहले ही इन देशों में किया गया बैन

Akshay Kumar की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' को इन देशों में बैन कर दिया गया है.

Updated on: 02 Jun 2022, 12:33 PM

नई दिल्ली :

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. फिल्म 3 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है. लेकिन रिलीज़ से पहले फिल्म को एक बड़ा नुकसान हो गया है, जिसे सुनकर किसी को भी हैरानी होगी. दरअसल, अक्षय की इस फिल्म को कुवैत और ओमान में बैन कर दिया गया है.  इस खबर की एक्टर के फैंस निंदा कर रहे हैं. वहीं अगर फिल्म की बात की जाए तो  फिल्म राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने मोहम्मद गौरी से भारत की रक्षा के लिए बहादुरी से लड़ाई लड़ी थी.

यह भी जानिए -  अक्षय कुमार ने कहा- मैं ट्विंकल की लाइफ में नहीं करता हूं इंटरफेयर

आपको बता दें, फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat prithviraj) जल्द पर्दे पर एंट्री करने वाली है. इस फिल्म स्क्रीनिंग के लिए खास तैयारी होने वाली है. इसमें कई सारे खास लोग शामिल होंगे, जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नाम शामिल हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे.  यह फिल्म हिंदू राजा सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर है.

स्क्रीनिंग के दौरान फिल्म के लीड अक्षय कुमार और अभिनेत्री मानुषी छिल्लर भी मौजूद होंगे. वहीं फिल्म (Samrat prithviraj) के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी भी वहां शामिल होंगे.