logo-image

फिल्म RRR तेलुगू में बनाया नया रिकॉर्ड, इस हफ्ते भी शानदार प्रदर्शन करने में क्या होगी कामयाब ?

अगर यह फिल्म Rrr इस हफ्ते भी शानदार प्रदर्शन करती है तो हजार करोड़ रुपये का नेट कमाई का आंकड़ा छूते ही फिल्म मेकर्स का एक बड़ा सपना पूरा हो जाएगा.

Updated on: 09 Apr 2022, 07:21 AM

मुंबई:

हालही में आई फिल्में ‘द कश्मीर फाइल्स’(The Kashmir Files) के बाद अब ‘आरआरआर’(Rrr) छाई हुई है. फिल्म दर्शको को खूब पंसद आ रही है. वहीं फिल्म आरआरआर (Rrr)के प्रति फैंस का क्रेज खत्म हो ही नहीं रहा है. फिल्म में राम चरण के रोल को खूब पंसद किया जा रहा है. वहीं आलिया भट्ट ने भी अपनी एक्टिंग का तड़का जबरदस्त डाला है. फिल्म की कामयाबी से हर कोई हैरान है. फिल्म कमाल की है. फिल्म ने फिल्म द कश्मीर फाइल्स को कड़ी टक्कर दी है. और ऐसा ही हुआ दोनों के बीच लगातार कम्पीटशन बना रहा. फिल्म ‘आरआरआर’ (Rrr) का बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन (Box Office Collection) अच्छा ही रहा है और अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर (Box Office Collection) इसका कलेक्शन काफी शानदार रहा है.  फिल्म दर्शको के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हो गई है. 

यह भी जानिए -   फिल्म दसवीं की एक्ट्रेस निमरत कौर की तारीफ में अमिताभ बच्चन ने लिखे मीठे बोल

आपको बताते चले कि फिल्म ‘आरआरआर’(Rrr) की शोहरत अब अपनी ढलान पर है. फिल्म (Rrr) की कमाई दूसरे हफ्ते के आखिरी दिन दहाई के अंकों से भी नीचे रही, हालांकि तीसरे हफ्ते के पहले दिन यानी फिल्म की रिलीज के तीसरे शुक्रवार को इसमें फिर साधारण बढ़ोतरी देखी जा रही है. वहीं फिल्म तेलुगू भाषा में नए रिकॉर्ड बनाती दिख रही है. सभी की नजर फिल्म (Rrr)के इस सप्ताह के कमाई पर है. इस वीकएंड फिल्म कमाल दिखा पाती है या नहीं यह तो समय आने पर पता चलेगा. अगर यह फिल्म (Rrr) इस हफ्ते भी शानदार प्रदर्शन करती है तो हजार करोड़ रुपये का नेट कमाई का आंकड़ा छूते ही फिल्म मेकर्स का एक बड़ा सपना पूरा हो जाएगा. हालांकि यह फिल्म लगातार सुर्खियों में है. फिल्म को दर्शकों ने  दिल खोलकर प्यार दिया. हालही में फिल्म (Rrr)की सफलता को लेकर पार्टी भी रखी गई थी. जिसमें फिल्म (Rrr)के सभी स्टारकास्ट मौजूद थे. फिल्म के सभी सदस्य खुश नजर आए.