logo-image

Phone Bhoot: फिल्म फोन भूत ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर की इतनी कमाई

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म फोन भूत’ (Phone Bhoot) हाल ही में रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है, उनके फैंस को फिल्म की स्टोरी लुभाने में कामयाब हो रही है.

Updated on: 07 Nov 2022, 12:41 PM

नई दिल्ली :

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म फोन भूत (Phone Bhoot) हाल ही में रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है, उनके फैंस को फिल्म की स्टोरी लुभाने में कामयाब हो रही है. फिल्म को वीकेंड में दर्शकों की शानदारी प्रतिक्रिया देखने को मिली है, जिसका असर फिल्म की कमाई में नजर आ रहा है. शनिवार और रविवार के बॉक्स ऑफिस की बात की जाए तो फोन भूत ने अच्छा कलेक्शन किया. हालांकि दूसरी दो फिल्में मिली और डबल एक्सएल को वीकेंड का भी कुछ खास फायदा नहीं मिला. फिल्म फोन भूत में कैटरीना कैफ के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) अहम भूमिका निभाते हुए नजर आए हैं. 

यह भी पढ़ें - TejRan Moment : करण कुंद्रा को हाथों से खाना खिलाती नजर आईं तेजस्वी प्रकाश, वायरल हुआ क्यूट मोमेंट

आपको बता दें कि फोन भूत ने बॉक्स ऑफिस (Phone Bhoot Box Office Collection) पर पहले दिन 2.05 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. जबकि दूसरे दिन शनिवार को फिल्म ने 2.75 करोड़ की कमाई की. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ने पहले रविवार यानी तीसरे दिन लगभग 3-3.50 करोड़ रुपयों की कमाई की है, जो फिल्म के लिए अच्छा माना जा रहा है. 

फिल्म फोन भूत बॉक्स ऑफिस कलेक्शन -

1 दिन - 2.05 करोड़ रुपये
2 दिन -2.75 करोड़ रुपये
3 दिन-3-3.50 करोड़ रुपये
( मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ) - कुल कलेक्शन- 7.80 करोड़ रुपये