logo-image

फिल्म 'नो एंट्री में एंट्री' की होने जा रही है जल्द पर्दे पर एंट्री, इस बार ये कलाकार लगाएंगे आग

निर्देशक अनीस बज्मी (Anees bazmee) अपनी फिल्म 'नो एंट्री में एंट्री' को दोबारा पर्दे पर लाने के लिए तैयार हैं.

Updated on: 20 May 2022, 03:59 PM

नई दिल्ली :

अनीस बज्मी (Anees bazmee) अपनी शानदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. उनकी गिनती बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशकों में की जाती है. हाल ही में अनीस ने 'भूल भुलैया 2' से लोगों को हैरान किया है. वहीं अब वो दबंग खान के साथ अपनी दूसरी फिल्म 'नो एंट्री में एंट्री' की तैयारी में लगे हुए हैं, जिसका इंतजार दर्शकों को लंबे समय से है. उन्होंने अपनी फिल्म के बारे में खुलासा करते हुए काफी कुछ शेयर किया है. अनीस बज्मी ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म 'नो एंट्री में एंट्री' को लेकर कई सारी बातों पर एक अपडेट साझा किया है. 

अनीस बज्मी इंटरव्यू वायरल - 

आपको बताते चलें कि अनीस बज्मी ने कहा-  'मेरी अगली फिल्म 'नो एंट्री में एंट्री' है. मैं सलमान भाई से हाल ही में मिला था और उन्होंने मुझे कहा कि फिल्म पर काम शुरू करो. हम मिले थे और मैंने उन्हें स्क्रिप्ट सुनाई है, जो उन्हें काफी ज्यादा पसंद आई है. 'नो एंट्री में एंट्री' का काम जारी है. 50 से अधिक फिल्में करने के बाद मेरा लक्ष्य यही है कि मैं अच्छी फिल्में ही बनाऊं और 'नो एंट्री में एंट्री'  में एक धमाकेदार एंटरटेनर फिल्म होगी, जो सभी को काफी ज्यादा पसंद आएगी. सलमान भाई को स्क्रिप्ट पसंद आई बोनी जी को पसंद आई और उन्होंने कहा कि ये बहुत प्यारी स्क्रिप्ट है. हमारे पास एक बेसिक आइडिया काफी पहले से था, लेकिन हम उसे स्क्रीनप्ले तक नहीं ला पा रहे थे.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

यह भी जानिए -  सारा अली खान से अलग होने पर छलका कार्तिक आर्यन का दर्द, बोलें- हर चीज प्रमोशन के लिए नहीं होती

बता दें, वो आगे ये कहते हैं-  'सिर्फ यही एक वजह है कि फिल्म के सीक्वल के लिए इतना लंबा वक्त हो गया. लेकिन अब फिल्म पर मुहर लग चुकी है और ये एक डबल रोल कॉमेडी फिल्म होगी'.